Begin typing your search above and press return to search.

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को लेकर प्रशासन की बैठक, ऐसे मिलेगी मेहमानों को एंट्री...अधिकारियों ने कहा-....

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को लेकर प्रशासन की बैठक, ऐसे मिलेगी मेहमानों को एंट्री...अधिकारियों ने कहा-....
X
By NPG News

जयपुर 3 दिसम्बर 2021. विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी में सुरक्षा को लेकर जिला प्रशासन की बैठक हुई. शादी को लेकर भीड़ नियंत्रण, कानून व्यवस्था एवं संभावित स्थितियों के आकलन करने के लिए ये बैठक बुलाई गई थी.

अधिकारियों ने कहा कि यह बैठक चार दिन के विवाह समारोह के वास्ते कानून व्यवस्था से संबंधित मुद्दे पर चर्चा करने के लिए की गई जिसमें कानून व प्रशासन से जुड़े अधिकारियों के साथ शादी के आयोजन से जुड़े लोग भी शामिल हुए।सवाई माधोपुर के जिलाधिकारी राजेंद्र किशन ने बताया कि बैठक मुख्य रूप से शादी के दौरान यातायात और परिवहन के सुचारू संचालन के समन्वय से संबंधित थी।उन्होंने कहा कि शादी में शामिल होने वालों को कोविड रोधी टीके की दोनों खुराक लगी होनी चाहिए और जिन्होंने टीकाकरण नहीं कराया है, उन्हें आरटी-पीसीआर जांच की निगेटिव रिपोर्ट अनिवार्य रूप से दिखानी होगी।


अधिकारी ने कहा कि बताया गया है कि सात से 10 दिसंबर तक चार दिन के लिए 120 मेहमान शादी समारोह में आएंगे और यह शादी सवाई माधोपुर के चौथ का बरवाड़ा कस्बे के एक होटल में होनी है।

खबरों की मानें तो कैटरीना कैफ और विक्की कौशल एक दूसरे को साल 2019 से डेट कर रहे हैं. कैटरीना के काम की बात करें तो वे 'टाइगर 3' में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान दिखाई देंगे. इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है.

Next Story