Begin typing your search above and press return to search.

मंत्री आदित्य ठाकरे ने मान ली हार, ट्वीटर प्रोफाइल से मंत्री पद हटाया, बागी विधायकों को मना पाने में नाकाम शिवसेना खेमे में अब मायूसी

मंत्री आदित्य ठाकरे ने मान ली हार, ट्वीटर प्रोफाइल से मंत्री पद हटाया, बागी विधायकों को मना पाने में नाकाम शिवसेना खेमे में अब मायूसी
X
By NPG News

मुंबई। दो दिन से चल रहे सियायी घटनाक्रम के बाद महाराष्ट्र सरकार को अब यकीन हो गया है कि सरकार को अब बचाया नहीं जा सकता। तभी कैबिनेट की बैठक बुलाई गई है। बैठक के बाद खबर है मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे इस्तीफे का ऐलान कर सकते हैं। वैसे, आज सुबह मीडिया से बातचीत में शिव सेना के नेता संजय राउत की बातों से भी लगा कि उनका आत्मविश्वास अब डोल रहा है। उन्होंने एक सवाल पर कहा कि सरकार आती, जाती है...जाएगी तो फिर आएगी।

उधर, मुख्यमंत्री के मंत्री पुत्र आदित्य ने ट्विटर एकाउंट का प्रोफाइल बदल लिया है। उन्होंने नए प्रोफाइल में खुद के मंत्री होने की जानकारी हटा दी है। हालांकि, जब तक विधानसभा में शक्ति परीक्षण नहीं हो जाए या फिर बिना शक्ति परीक्षण के ही मुख्यमंत्री अपना त्याग पत्र राज्यपाल को नहीं सौंप दें तब तक तो सरकार उद्धव ठाकरे की ही है। उद्धव सरकार में आदित्य ठाकरे पर्यावरण एवं जलवायु परिवर्तन के साथ-साथ पर्यटन और प्रॉटकॉल मंत्री हैं।

आदित्य ठाकरे ने अपना ट्विटर प्रोफाइल तब चेंज किया है जब थोड़ी ही देर पहले शिवसेना प्रवक्ता और पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने दावा किया था कि उनका बागी गुट के मुखिया एकनाथ सिंदे से फोन पर एक घंटा बात हुई। उन्होंने दावा किया था कि दोनों तरफ से एक-दूसरे के प्रति सियास सम्मान के साथ बातचीत हुई। मीडिया के सवालों पर उन्होंने यह भी कह दिया था कि 'ज्यादा से ज्यादा क्या होगा, सत्ता जाएगी।' उन्होंने यह भी कहा कि सत्ता जाएगी तो आएगी भी। उनके इसी बयान से भी यही समझा जा रहा था कि शायद चीजें हाथ से निकल गई हैं और अब शिवसैनिकों के बीच सुलह की गुंजाइश खत्म हो गई है।

Next Story