Begin typing your search above and press return to search.

'आदिपुरुष' का टीजर देख भड़के गृह मंत्री, बोले- फिल्म से आपत्तिजनक दृश्य नहीं हटाए तो करेंगे कानूनी कार्रवाई...

आदिपुरुष का टीजर देख भड़के गृह मंत्री, बोले- फिल्म से आपत्तिजनक दृश्य नहीं हटाए तो करेंगे कानूनी कार्रवाई...
X
By NPG News

भोपाल। टीजर आते ही 'आदिपुरुष' फ़िल्म विवादों में घिर गई है। फ़िल्म के एक सीन को लेकर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आपत्ति जताई है। उन्होंने मंगलवार को फिल्म के निर्देशक को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर उन्होंने फिल्म से इस दृश्य को नहीं हटाया तो वे उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे।

राज्‍य के गृहमंत्री नरोत्‍तम मिश्रा का कहना है कि टीजर में विवादित दृश्यों को तुरंत हटाया जाना चाहिए, इनमें भगवान हनुमान लेदर के कपड़े पहने नजर आ रहे हैं। इससे आम आदमी की धार्मिक भावना आहत होती है। उन्‍होंने कहा कि इसे लेकर मैं फिल्‍म के निर्माता ओम राउत को पत्र लिख ऐसे विवादित दृश्यों का हटाने के लिए कह रहा हूं, अगर वह इन्‍हें नहीं हटाते हें तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मैंने फिल्म आदिपुरुष का टीजर देखा है, इसमें वाकई आपत्तिजनक सीन हैं। इसमें हनुमान जी के अंगवस्त्र चमड़े के दिखाए गए हैं, जिससे हमारी धाार्मिक भावनाएं आहत हो रहीं हैं।

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष' का 3डी टीजर जारी होने वाला है। जब से श्री राम की नगरी अयोध्या में ओम राउत के निर्देशन में बन रही फिल्म का 2डी टीजर जारी किया गया है, तभी से मेकर्स को सोशल मीडिया पर आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। फिल्म के पोस्टर जारी होने के बाद से ही फिल्म में प्रभास और सैफ अली खान के लुक को ट्रोल किया जा रहा है। फिल्म की रिलीज से पहले ही मेकर्स और स्टारकास्ट द्वारा की गई गलतियों की वजह से फिल्म के फ्लॉप होने के अनुमान लगाया जा रहा है। इसके अलावा फिल्म में हनुमान जी के वस्त्रों को लेकर भी आपत्ति जताई जा रही है।

Next Story