Begin typing your search above and press return to search.

कच्चा बादाम सिंगर का हुआ एक्सीडेंट... सीने में लगी गंभीर चोट, अस्पताल में भर्ती

कच्चा बादाम सिंगर का हुआ एक्सीडेंट... सीने में लगी गंभीर चोट, अस्पताल में भर्ती
X
By NPG News

मुंबई 1 मार्च 2022। कच्चा बादाम गाने से पॉपुलर हुए भुबन वाड्याकर एक सड़क हादसे में घायल हो गए हैं। उन्हें पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले स्थित एक सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है। बताया जा रहा है कि भुबन पुरानी कार चलाना सीख रहे थे।सीखने के दौरान वो हादसे का शिकार हो गए।

बता दें कि वे पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के कुरालजुरी गांव के रहने वाले हैं। गांव में मूंगफली बेच कर वो अपनी पत्नी, दो बेटे और एक बेटी का पालन-पोषण करते हैं। उन्होंने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कच्चा बादाम गाना बनाया और गाने लगे। और यही गाना उनकी जिंदगी के लिए टर्निंग प्वाइंट लेकर आया। इस गाने की वजह से भुबन रातोंरात सोशल मीडिया सेंसेशन बन गए।

भुवन बैद्यकर का कच्चा बादाम गाना हर जगह चल रहा है। ये गाना बांग्ला भाषा में गाया है. पिछले दिनों भुवन का एक डांस वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमों वो सूट पहनकर डांस करते हुए दिख रहे थे। इस लुक में उन्हें पहचान पाना मुश्किल है। इस वीडियो को बंगाल सिनेमा के एक्टर नील भट्टाचार्य ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था। वीडियो काफी वायरल हुआ था।

गौरतलब है कि भुबन वाड्याकर ने हाल ही में एक म्यूजिक कंपनी के लिए कच्चा बादाम गाने का वीडियो शूट भी किया। उन्हें कई कंपनियों और टीवी शो से ऑफर मिल रहे हैं। उनकी जिंदगी पूरी तरह बदल गई है।


Next Story