Begin typing your search above and press return to search.

10 साल के बच्चे का सिगरेट से चेहरा दागा, आंखों में ठोकी कील...दुष्कर्म के बाद हत्या, मची सनसनी...

10 साल के बच्चे का सिगरेट से चेहरा दागा, आंखों में ठोकी कील...दुष्कर्म के बाद हत्या, मची सनसनी...
X
By NPG News

लखनऊ 9 फरवरी 2022. उत्तर प्रदेश के कानपुर के नर्वल में मासूम की कुकर्म के बाद बेरहमी से हत्या कर दी गई. बच्चे का सोमवार को घर के बाहर खेलते समय उसका अपहरण कर लिया गया था. मंगलवार सुबह घर के पास खेत में नग्न अवस्था में शव मिलने से सनसनी फैल गई. मौके पर बच्चे का शव पूरी तरह से खून से लथपथ था. वहीँ बच्चे की आंख में छेद कर उसका चेहरा सिगरेट से जलाया गया. इस मामले में शव मिलने के बाद गुस्साए परिजनों ने शव लेने से मना कर हंगामा कर दिया और जब सीओ ने कार्रवाई का आश्वासन दिया तो ग्रामीणों ने शव का पोस्टमार्ट करने की अनुमति दी गई.

बच्चा दो दिन पहले लापता हुआ था, जिसकी लाश मंगलवार को मिली. बच्चे को मारने वालों ने उसकी आंख तक फोड़ डाली थी. आंख के पास एक कील मिली है, आशंका जताई जा रही है आंख में कील गाड़ी गई और फिर आंख निकाली गई है. बच्चे के गर्दन के पास एक जूते के निशान मिले हैं. इससे मरने के बाद बच्चे की गर्दन को जूते से कुचले जाने की आशंका भी व्यक्त की जा रही है.बच्चे के शव के पास से दो गिलास और दारू की बोतल भी मिली है. शक है कि हत्यारे दो रहे होंगे और उन्होंने दारू पीने के बाद तड़पाते हुए बच्चे की हत्या की गई. बच्चे के चेहरे पर सिगरेट से दागे जाने जैसे निशान मिले हैं. हत्या के बाद बच्चे को जमीन पर घसीटने के भी निशान हैं. बच्चे की बॉडी का पिछला हिस्सा काला पड़ा हुआ है.

कानपुर एसपी अजीत कुमार सिन्हा खुद कह रहे हैं कि बच्चे के साथ जिस तरह की दरिंदगी की गई है, उससे हत्यारों के बच्चों को लेकर नफरत दिखती है, यह नफरत क्यों थी? यह हत्यारों को पकड़ने के बाद ही पता चलेगा. एसपी अजीत कुमार सिन्हा ने कहा कि मेरा भी दिल बच्चे के साथ हुई बेरहमी से कांप उठा है.

पुलिस के मुताबिक, शव का पोस्टमॉर्टम करवाया जाएगा। फरेंसिक टीम को बगल के खेत में कपड़े और टायर मिले हैं।

इधर मृतक बच्चे के परिजनों का कहना है कि उनके परिवार की किसी से कोई दुश्मनी नहीं है और उसे किसने मारा ये कहना मुश्किल है. वहीं फोरेंसिक टीम भी घटना स्थल पर पहुंच गई थी और उसके द्वारा जांच की गई है. हालांकि परिजनों ने गांव के ही कुछ लोगों पर शक जताया है.

Next Story