Begin typing your search above and press return to search.

82 साल के बुजुर्ग ने 36 साल की महिला से की शादी... दुल्हन बोली- मुझे तो सिर्फ इनकी अदाएं भा गईं...शादी देखने उमड़े लोग...

82 साल के बुजुर्ग ने 36 साल की महिला से की शादी... दुल्हन बोली- मुझे तो सिर्फ इनकी अदाएं भा गईं...शादी देखने उमड़े लोग...
X
By NPG News

भोपाल 6 अप्रैल 2022। मध्य प्रदेश के उज्जैन में 82 साल का बुजुर्ग दूल्हा जब 36 साल की दुल्हन के साथ कोर्ट मैरिज करने पहुंचे तो वहां मजमा लग गया। कोर्ट मैरिज के दौरान इतनी भीड़ लग गई कि एक बार तो दूल्हा-दुल्हन नाराज हो गए।

दरअसल, उज्जैन में 82 साल के रिटायर्ड सरकारी अफसर ने अपने से कई वर्ष छोटी महिला से शादी की है. विशेष विवाह अधिनियम के तहत दोनों ने कोर्ट मैरिज किया। बुजुर्ग की शादी की जानकारी मिलते ही देखने वालों का कोर्ट में मजमा लग गया. उज्जैन के वल्लभनगर निवासी 82 साल के एक बुजुर्ग ने शुक्रवार को प्रशासनिक कार्यालय में विवाह किया। बुजुर्ग पीडब्ल्यूडी विभाग में सेक्शन हेड था। वह फरवरी 1999 में सेवानिवृत होने के बाद पत्नी बच्चे नहीं होने से अकेले रहते थे. वहीं शास्त्रीनगर में 36 वर्षीय गृहणी पति की मौत के बाद 6 साल के बच्चे के साथ अकेली रहती थी।

वहीं युवती ने कहा कि मुझे तो सिर्फ इनकी अदाएं भा गईं। इसलिए मैं इनसे शादी कर रही हूं। उधर 85 वर्षीय बुजुर्ग इतने खुश दिखे कि उनके पैर ही जमीन पर नहीं टिक रहे थे। उनका कहना है कि वह अब अपने जीवन के सुख-दुख बांट सकेंगे। दोनों उज्जैन शहर के ही निवासी हैं।

Next Story