Begin typing your search above and press return to search.

82 साल की दादी ने 36 साल के युवक से की शादी: फेसबुक पोस्ट में दुनिया को बताई ऐसी बात,बोली-सही नहीं....

82 साल की दादी ने 36 साल के युवक से की शादी: फेसबुक पोस्ट में दुनिया को बताई ऐसी बात,बोली-सही नहीं....
X
By NPG News

नईदिल्ली 6 अप्रैल 2022। आपने कई ऐसे हसबैंड-वाइफ देखे होंगे जिनकी उम्र में काफी कम अंतर होता है तो कई ऐसे भी देखे होंगे जिनकी उम्र में काफी अधिक अंतर होता है। 82 साल की आइरिस जोंस ने इजिप्ट के रहने वाले मोहम्मद से साल 2020 में शादी की थी। 46 साल के एज गैप वाली इस शादी ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं और उनका PDA भी सोशल मीडिया पर छाया रहता है।

आइरिस जोंस की मुलाकात 36 साल के मोहम्मद से साल 2019 में फेसबुक के ज़रिये ही हुई थी। उन्होंने सालभर बाद ही शादी कर ली थी। तब से अपने फेसबुक अकाउंट से आइरिस अपने रिश्ते को लेकर अपडेट्स देती रहती हैं। वे अक्सर अपने पोस्ट में पति मोहम्मद की दिल खोलकर तारीफ करती हैं।

हाल ही में उन्होंने फेसबुक पोस्ट के ज़रिये ही बयां किया कि वो अपने पति से दूरी बर्दाश्त नहीं कर पातीं। मोहम्मद महीने भर से इजिप्ट में थे और ब्रिटेन में उनकी 82 साल की पत्नी उन्हें देखने के लिए बेकरार थीं।

वे बताती हैं कि प्यार में आपके लुक्स मायने नहीं रखते हैं. उनके पति को भी वे जैसी हैं, वैसी ही पसंद हैं. उधर उनके पति मोहम्मद ने भी काइरो में फ्लाइट लेते वक्त सोशल मीडिया पर अपनी दादी की उम्र की बीवी के लिए काफी कुछ लिखा.

मोहम्मद और आइरिस ने पिछले साल अगस्त में ही वीज़ा के लिए एप्लाई किया था, लेकिन वो अब तक नहीं मिला है। उन्हें उम्मीद है कि नवंबर तक मोहम्मद को स्पाउज़ल वीज़ा मिल जाएगा और वे परमानेंट यूके में शिफ्ट हो जाएंगे।

बता दें कि इब्राहिम से शादी रचाने के लिए आइरिस ने मुस्लिम धर्म कुबूल किया था। मोहम्मद इब्राहिम कहते हैं कि वह आइरिस से बहुत प्यार करते हैं। वो आइरिस को पाकर बहुत खुश हैं। बता दें कि आइरिस ने पिछले दिनों एक टीवी शो में इब्राहिम के साथ शारीरिक संबंधों पर भी खुलकर (Sex Life) बात की थी। फिलहाल मोहम्मद ने वीज़ा के लिए अप्लाई किया था, जब मोहम्मद को स्पाउजल वीजा मिल जाएगा तो वह परमानेंट यूके शिफ्ट हो जाएंगे।

Next Story