Begin typing your search above and press return to search.

भीषण सड़क हादसे में 6 की मौत...इलेक्ट्रिक बस ने कई लोगों को कुचला...6 की मौत, 12 घायल

भीषण सड़क हादसे में 6 की मौत...इलेक्ट्रिक बस ने कई लोगों को कुचला...6 की मौत, 12 घायल
X
By NPG News

कानपुर 31 जनवरी 2022। कानपुर के टाटमिल चौराहे पर इलेक्ट्रॉनिक बस का ब्रेक फेल होने से दर्दनाक हादसा हो गया। इलेक्ट्रॉनिक बस चौराहे पर खड़े लोगों को रोंदते हुए ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में 6 लोगों की मौत और 12 लोगों के घायल होने की खबर है.

जानकारी के मुताबिक, बस घंटाघर चौराहे से किदवईनगर नगर जाने के लिए निकली थी. अचानक बस अनियंत्रित होकर हादसे की शिकार हो गई. हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई. वहीं हादसे के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया. फिलहाल, फरार ड्राइवर की तलाश की जा रही है. वहीं, हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को कानपुर लाला लाजपत राय अस्पताल में भर्ती कराया है.

बताया जा रहा है कि अस्पताल में भर्ती कुछ घायलों की हालत चिंताजनक बनी हुई है. हादसे में राहगीर, वाहन सवारों समेत आसपास के कई दुकानों के बाहर मौजूद लोग घायल हुए हैं. पुलिस फिलहाल बस चालक को तलाश और हादसे की वजह की जांच में जुट गई है. पुलिस के अनुसार, अब तक इस हादसे में 6 व्यक्तियों की मौत हुई है. वहीं कई लोग जो घायल हैं, उनका इलाज जारी है.

घटना पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी दुख जताया. उन्होंने लिखा कि कानपुर में हुई बस दुर्घटना में कई लोगों के हताहत होने की खबर से अत्यंत दुख हुआ है. इस घटना में अपने प्रियजनों को खोने वाले परिवारों के प्रति मेरी गहन शोक-संवेदनाएं. मैं घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.

Next Story