Begin typing your search above and press return to search.

सलमान की एक्ट्रेस के साथ 4.14 करोड़ की धोखाधड़ी: बिजनेसमैन पर आरोप, पुलिस ने शुरू की जांच... जाने

सलमान की एक्ट्रेस के साथ 4.14 करोड़ की धोखाधड़ी: बिजनेसमैन पर आरोप, पुलिस ने शुरू की जांच... जाने
X
By NPG News

मुंबई 31 मार्च 2022। बॉलीवुड अभिनेत्री रिमी सेन ने गोरेगांव के एक व्यवसायी के खिलाफ, कथित तौर पर 4.14 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने के लिए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. इस मामले में आरोपी व्यवसायी ने अभिनेत्री को 28 से 30 फ़ीसदी रिटर्न का झांसा देकर एक नए बिज़नेस वेंचर के जरिये, उसके फिल्म प्रोडक्शन हाउस के 4.14 करोड़ रूपये का निवेश करवाया. निवेश के बाद आरोपी ने अभिनेत्री रिमी सेन को ना ही निवेश की गई मूल राशि लौटाई और ना ही बिज़नेस से हुआ फायेदे की राशि लौटाई.

रिमी ने इस मामले में खार थाने में लिखित शिकायत दी। 29 मार्च को पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने बिजनेसमैन पर भारतीय दंड संहिता की धारा 420 और 409 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

बिजनेसमैन ने कथित तौर पर नए फर्म में निवेश के लिए रिमी सेन से पैसे लिए थे। रिमी ने पुलिस को बताया कि वह व्यास से 3 साल पहले अंधेरी के एक जिम में पहली बार मिली थीं। वे दोनों दोस्त बन गए। रिमी ने आगे बताया कि व्यास ने उनके सामने 40 फीसदी रिटर्न के साथ निवेश की डील सामने रखी थी। जब रिमी पैसे निवेश करने पर राजी हुईं तो उन्होंने एक समझौता किया। जब उन्होंने समय सीमा खत्म होने पर निवेश के पैसे मांगे तो व्यास ने उन्हें अनदेखा करना शुरू कर दिया। वह उनके फोन नहीं उठाता था। बाद में रिमी को पता चला कि व्यास ने कोई बिजनेस ही शुरू नहीं किया। रिमी का दावा है कि 2019 से 2020 के बीच एक साल में उन्होंने 4.14 करोड़ रुपये निवेश के नाम पर दिए।

Next Story