Begin typing your search above and press return to search.

4 पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई: शराब के मामले में फांसने की दी थी धमकी, VIDEO वायरल होने के बाद चारों लाईन अटैच...

4 पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई: शराब के मामले में फांसने की दी थी धमकी,  VIDEO वायरल होने के बाद चारों लाईन अटैच...
X
By NPG News

बिलासपुर 2 अप्रैल 2022। शराब के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देना 4 पुलिसकर्मियों को भारी पड़ गया। शिकायत मिलने पर चारों पुलिसकर्मियों को लाईन हाजिर कर दिया गया है। चारों पुलिसकर्मी पचपेढ़ी थाना में पदस्थ थे।

मिली जानकारी के अनुसार घटना पचपेढ़ी थाना क्षेत्र के मनवा गांव की है, जहां एक सप्ताह पहले मुखबिर से सूचना मिलने पर चार पुलिसकर्मी अवैध शराब पकड़ने गए थे। वहां उन्होंने एक ग्रामीण के घर दबिश देकर शराब की तलाशी ली। ग्रामीण की शिकायत के अनुसार घर मे तलाशी लेने पर शराब नही मिलने पर पुलिसकर्मियों ने अपने साथ लायी शराब की बोतलो को घर मे रख कर आबकारी एक्ट की कार्यवाही कर दी।

ग्रामीण के घर पुलिसकर्मियों के द्वारा की गई कार्रवाई का घर की एक महिला ने वीडियो बना लिया था। वीडियो में महिला भैया हमारे घर मे तो कुछ नही मिला है, फिर बाहर से शराब लाकर क्यो फंसा रहे हो। वीडियो में महिला के अनुसार पुलिसकर्मी अपनी गाड़ी की डिक्की में शराब की बोतलें लेकर आये थे। हालांकि वायरल वीडियो में एसा कोई भी कृत्य पुलिसकर्मियों द्वारा करता हुआ नहीं रिकार्ड हुआ है।

बहरहाल शराब के बड़े मामले में फँसाने की धमकी देने की शिकायत प्राप्त होने पर मामले को गम्भीरता से लिया और पचपेढ़ी थाना में पदस्थ आरक्षक क्रमांक 226 भानुप्रताप डहरिया, आरक्षक क्रमांक 1139 चंद्रप्रकाश भारद्वाज, आरक्षक क्रमांक 1488 शिवधन बंजारे, आरक्षक क्रमांक 922 सद्दाम पाटले को लाईन अटैच कर दिया है। इसके साथ ही एडिशनल एसपी ग्रामीण रोहित बघेल को एक सप्ताह के भीतर जांच कर जांच प्रतिवेदन देने के निर्देश दिए हैं। ज्ञातव्य है कि इससे पूर्व भी पचपेढ़ी क्षेत्र में अवैध शराब की बिक्री पर आबकारी विभाग ने कार्यवाही की थी जिसके बाद पूर्व डीजीपी डीएम अवस्थी ने तत्कालीन पचपेढ़ी टीआई सुनील तिर्की को लाईन अटैच कर दिया था।

Next Story