Begin typing your search above and press return to search.

सड़क दुर्घटना में मृत 6 महिलाओं के परिजनों को 25-25 हजार रूपये की सहायता...घायलों का अंबेडकर अस्पताल में हो रहा बेहतर इलाज

सड़क दुर्घटना में मृत 6 महिलाओं के परिजनों को 25-25 हजार रूपये की सहायता...घायलों का अंबेडकर अस्पताल में हो रहा बेहतर इलाज
X
By NPG News

रायपुर 16 फरवरी 2022/ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देश पर त्वरित अमल करते हुए सड़क दुघटना में मृत भिलाई निवासी 06 महिलाओं के परिजनों को 25-25 हजार रूपये की सहायता राशि दे दी गई है। अभनपुर एस.डी.एम ने यह राशि मृतकों के परिजनों को दी है। वहीं सड़क हादसे मंे घायल 5 महिलाओं का इलाज मेडिकल कॉलेज के अंबेडकर अस्पताल में किया जा रहा है।

ज्ञातव्य है कि आज सुबह 6 बजे ही राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 30 पर अभनपुर के केन्द्री में मोनफोर्ट स्कूल के पास सड़क दुर्घटना में 06 महिलाओ की मृत्यु हो गई है और 05 अन्य महिलाएं इस दुर्घटना में बुरी तरह घायल हुई हैं। सभी महिलाएं भिलाई की रहने वाली है। दुर्घटना की खबर मिलते ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तत्काल अधिकारियों से घटना की विस्तृत जानकारी ली। उन्होंने घायलों के बेहतर इलाज की व्यवस्था करने के निर्देश अधिकारियों को दिए और मृतक महिलाओं के परिजनों को 25-25 हजार रूपये की सहायता भी तत्काल देने को कहा।

अभनपुर के अनुविभागीय राजस्व अधिकारी ने सड़क दुर्घटना में मृत रीना करमाकर, सुचित्रा साहा, सविता रानी और मीरा दास के पुत्रों को 25 -25 हजार रूपये की आर्थिक सहायता दी। वहीं मृतक रीना चौधरी और अर्जना मौला के पतियों को 25 -25 हजार रूपये की सहायता दी गई है।

Next Story