Begin typing your search above and press return to search.

ट्रक में 24 लाख का गांजा: ट्रक में उड़ीसा से गांजा भरकर ले जा रहे थे नागपुर, पुलिस पुलिस ने पकड़ा, 480 किलो गांजा जब्त...

ट्रक में 24 लाख का गांजा: ट्रक में उड़ीसा से गांजा भरकर ले जा रहे थे नागपुर, पुलिस पुलिस ने पकड़ा, 480 किलो गांजा जब्त...
X
By NPG News

रायपुर 16 मई 2022। राजधानी पुलिस ने गांजे से भरा ट्रक पकड़ा है। इसके साथ ही दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है। आरोपी ट्रक में बोरियों में भर कर नागपुर महाराष्ट्र में गांजा की डिलवरी देने जा रहे थे। जो राजधानी पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

जानकारी के मुतबिक उड़ीसा के दो तस्कर ट्रक में गांजा भरकर उड़ीसा से महाराष्ट्र नागपुर के लिए निकले थे। उड़ीसा से निकले तस्कर कई जिलो की पुलिस की आँखों मे धूल झोकते हुए राजधानी तक पहुँच गए । इस दौरान राजधानी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी ट्रक में भरे गांजे की सप्लाई देने नागपुर महाराष्ट्र जा रहे है।

ये जानकारी मिलते ही एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने उरला थाने व सायबर सेल को उक्त ट्रक को पकड़ने के लिये सक्रिय किया। एसएसपी के आदेश पाकर उरला थाने व नारकोटिक्स सेल की सँयुक्त टीम ने थाना उरला अंतर्गत सिक्स लेन में घेराबन्दी की। यहाँ साईं निर्मल कम्पनी के सामने वाली रोड उरला में ट्रक क्रमांक ओआर 04 एच 0865 को रोका गया। ट्रक की तलाशी लेने पर 16 बोरियों में 480 किलोग्राम गांजा मिला(4 क्विंटल,80 किलो)। फिलहाल पुलिस इस पूरे ममले में कार्रवाई में जुट गई है ।

ट्रक में सवार दोनो आरोपियो को हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर उन्होंने बताया कि वे उड़ीसा से गांजा लेकर छतीसगढ़ के रास्ते होते हुए महराष्ट्र के नागपुर में गांजे को खपाने की फिराक में जा रहे थे। रास्ते मे वे अन्य जिलों की पुलिस की आँखों मे धूल झोंकने में तो कामयाब हो गए पर राजधानी पुलिस से नही बच सके। पुलिस ने कुल गांजा जिसकी कीमत 24 लाख के लगभग हैं उसे तो जब्त किया ही साथ ही 5 लाख कीमत के ट्रक को भी जब्त कर लिया। साथ ही रंजन कुमार उम्र 44 वर्ष, मिटठू पदयाली उम्र 32 वर्ष निवासी गंजम उड़ीसा को गिरफ्तार किया है।

Next Story