Begin typing your search above and press return to search.

21 विधायक बीजेपी के संपर्क में... मिथुन चक्रवर्ती का दावा, बोले- इंतेजार करिए... मची खलबली

21 विधायक बीजेपी के संपर्क में... मिथुन चक्रवर्ती का दावा, बोले- इंतेजार करिए... मची खलबली
X
By NPG News

कोलकाता। एक्टर और बीजेपी नेता मिथुन चक्रवर्ती ने शनिवार को दावा किया कि तृणमूल कांग्रेस के 21 विधायक बीजेपी के संपर्क में हैं. राजधानी कोलकाता में शनिवार को बीजेपी कार्यालय में मीडिया से बात करते हुए मिथुन ने यह दावा किया. उन्होंने कहा कि मैंने पहले भी कहा था और फिर कह रहा हूं.

मिथुन चक्रवर्ती ने कोलकाता के तीन जिलों के नेतृत्व से सीधे सांगठनिक चर्चा शुरू की. इस दौरान मिथुन चक्रवर्ती ने दावा किया कि निराश होने के लिए कोई जगह नहीं है. उनकी लड़ाई जारी रहेगी. इसके साथ ही दावा किया कि बीजेपी के संपर्क में टीएमसी के 21 विधायक हैं. उनके इस दावे से बंगाल की राजनीति में खलबली मच गयी है.

मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि समन्वय की समस्या रही तो आने वाले दिनों में सत्तारूढ़ दल की लड़ाई में दिक्कत आ सकती है. उन्होंने तुरंत समायोजन करने का सुझाव दिया. हाल ही में नबान्न अभियान में मारे गए और घायल हुए कार्यकर्ताओं के परिवारों के साथ खड़े होने के लिए कई भाजपा कार्यकर्ताओं ने मिथुन चक्रवर्ती से आह्वान किया है. मिथुन ने कहा कि वह पूजा के बाद इस मामले पर विचार करेंगे.

मिथुन चक्रवर्ती ने दुर्गा पूजा की तैयारियों को लेकर बैठक की. उन्होंने कहा कि मैं एक फाइटर हूं. जो नौ बार बॉक्सिंग रिंग से बाहर हो चुका हूं. उसके बाद, मैंने जो आखिरी मुक्का मारा, वह फिर नहीं उठा. मिथुन ने कहा कि यदि आप एक सेनानी बनना चाहते हैं, तो आपको करना होगा. तैयार रहें. दुख होगा, दुख होगा, जिसके पास शारीरिक और मानसिक शक्ति है, वही अंत में जीतेगा. उन्होंने कहा कि जिस तरह बंगाल में तृणमूल नेताओं के पास से पैसे मिल रह है. इतना रुपया मैंने अपने जीवन में कभी नहीं देखा. तृणमूल नेता भ्रष्टाचार में लिफ्त है. बंगाल में विकास के लिए नई दिशा की आवश्यकता है.

मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान उनसे सवाल किया गया कि क्या टीएमसी के बागी विधायकों की संख्या बढ़ी है? इस पर चक्रवर्ती ने कहा- 'मैं आपको सटीक संख्या नहीं बताऊंगा, लेकिन ये कह सकता हूं कि संख्या 21 से कम नहीं है.' मिथुन चक्रवर्ती ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के हालिया बयान पर भी पलटवार किया.

Next Story