Begin typing your search above and press return to search.

17 साल के लड़के ने महिला से किया रेप.... बंधक बनाकर करता रहा बलात्कार, फिर हाथ पांव बांधकर कमरे में ताला लगा कर हो गया फरार

17 साल के लड़के ने महिला से किया रेप.... बंधक बनाकर करता रहा बलात्कार, फिर हाथ पांव बांधकर कमरे में ताला लगा कर हो गया फरार
X
By NPG News

बिलासपुर 19 जनवरी 2022। शादीशुदा महिला को बंधक बना कर बलात्कार के मामले में नाबालिक को पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं। नाबालिक को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया हैं। जानकारी के मुताबिक, तखतपुर क्षेत्र में रहने वाली महिला अपने पति के साथ अनबन के चलते अपने मायके में रह रही थी। एक साल पहले उसके माता पिता कोनी थाना क्षेत्र के एक गांव में आ कर रहने लगे। इस दौरान नाबालिक की जान पहचान ग्राम निरतु करहीपारा निवासी एक 17 वर्षीय नाबालिक से जान पहचान हुई। नाबालिक डीसीए कर रहा था। महिला की नाबालिक छात्र से इस दौरान दोस्ती हो गयी।

कुछ समय पहले महिला अपने माता पिता को छोड़ कर तखतपुर स्थित अपने पुराने मायके के घर मे आ कर रहने लगी। सोमवार को नाबालिक ने महिला को फोन करके मिलने के लिए बुलाया। महिला बस से तखतपुर से मंगला चौक आयी। वहां नाबालिक महिला को बाइक में बैठा कर अपने घर के अलग से रूम में ले गया और दोपहर से देर शाम तक लगातार कई बार शारीरिक सम्बंध बनाता रहा। उसके बाद महिला की चुनरी से ही हाथ पांव बांध कर कमरे में ताला लगा कर फरार हो गया। रात में महिला ने किसी तरह मोबाइल से घटना की जानकारी अपने माता पिता को दी।

माता पिता ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। तब डायल 112 ने नाबालिक के घर मे दबिश देकर महिला को छुड़ाया। महिला के द्वारा कोनी थाने में की गई शिकायत पर धारा 342,506,376 के तहत अपराध दर्ज किया गया व नाबालिक की कल मंगलवार को गिरफ्तारी की गई। नाबालिक को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया हैं।

Next Story