Begin typing your search above and press return to search.

स्कूल में 16 छात्र कोरोना संक्रमित, भवन को किया गया सील...कतर से जुड़ा लिंक

स्कूल में 16 छात्र कोरोना संक्रमित, भवन को किया गया सील...कतर से जुड़ा लिंक
X
By NPG News

मुंबई 18 दिसम्बर 2021। ओमिक्रॉन की दहशत के बीच एक बड़ी खबर नवी मुंबई से आ रही है। यहां के एक स्कूल में 16 छात्र कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। यह मामला नवी मुंबई के घनसोली स्कूल का है। सभी संक्रमित बच्चों को स्थानीय कोविड देखभाल केंद्र में भर्ती कराया गया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, जिला प्रशासन की अनुमति के बाद स्कूल खोला गया था। स्कूल में पचास फीसदी से ज्यादा बच्चे आ रहे थे। इसी दौरान शुक्रवार को 16 बच्चों में बुखार, खांसी समेत कोरोना के लक्षण दिखे।

जानकारी के मुताबिक, पहले जो छात्र कोरोना पॉजिटिव पाया गया था, उसके पिता कुछ समय पहले ही कतर से लौटे थे। कतर से वापसी के बाद एहतियात के तौर पर पूरे परिवार ने कोरोना टेस्ट करवाया था। जिसमें उस युवक की रिपोर्ट तो नेगेटिव आई थी, लेकिन उसका बेटा कोविड पॉजिटिव पाया गया था।

छात्र की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसके स्कूल में 13 दिसंबर को कई छात्रों का कोरोना टेस्ट कराया गया, जिसमें सात स्टूडेंट कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इसके बाद उस स्कूल में पढ़ने वाले 650 अन्य स्टूडेंट्स का कोरोना टेस्ट कराया गया था, जिसमें कुल (पहले पॉजिटिव पाए गए सात छात्रों को मिलाकर) 16 छात्र कोविड पॉजिटिव पाए गए। इतनी भारी मात्रा में स्टूडेंस्ट के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद स्कूल में मास टेस्टिंग जारी है।


Next Story