Begin typing your search above and press return to search.

अच्छी खबर: Jio का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, डेटा और कॉल के साथ फ्री देख सकेंगे IPL मैच... जानिए

अच्छी खबर:  Jio का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान,  डेटा और कॉल के साथ फ्री देख सकेंगे IPL मैच... जानिए
X
By NPG News

नईदिल्ली 26 मार्च 2022 I एंटरटेनमेंट का मुख्य साधन टीवी से मोबाइल पर शिफ्ट हो चुका है. जहां पहले इन-डोर एंटरटेनमेंट के लिए लोगों की निर्भरता टीवी पर थी, पिछले कुछ सालों में मोबाइल ने इन बड़े बॉक्सेस की जगह ले ली है. मोबाइल के साथ अच्छी बात यह है कि आप इसे कहीं भी ले जा सकते हैं और इसके साथ आपके मनोरंजन का साधन भी कहीं भी पहुंच सकता है.

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 की शुरुआत आज यानी 26 मार्च से हो रही है. लीग का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग और कोलकाता नाइट राइड्स के बीच खेला जाना है. IPL 2022 के सभी मैच Disney+ Hotstar और JioTV ऐप पर लाइव किए जाएंगे. अगर आप क्रिकेट फैन हैं और आईपीएल देखना पसंद करते हैं, तो हम आपको जियो के सबसे सस्ते प्लान के बारे में बताएंगे, जिसमें डिज्नी प्लस हॉटस्टार का एक्सेस मिलेगा.

जियो के पोर्टफोलियो में कई रिचार्ज प्लान्स मिलते हैं, जो Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन के साथ आते हैं. अगर आप सबसे अफोर्डेबल प्लान की तलाश में हैं, तो इसके लिए 499 रुपये खर्च करने होंगे. जियो का 499 रुपये का प्लान Disney+ Hotstar के एक साल के सब्सक्रिप्शन के साथ आता है. इसमें 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. यह प्लान 2GB डेली डेटा ऑफर करता है और इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है. यानी इस पूरे प्लान में यूजर्स को कुल 56GB डेटा मिलता है. साथ ही यूजर्स को 100 SMS प्रतिदिन और अनलिमिटेड कॉल्स की सुविधा मिलती है. Jio के 499 रुपये के प्रीपेड प्लान में यूजर्स को Disney+ Hotstar मोबाइल का सब्सक्रिप्शन, JioTV, जियो सिनेमा, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड का फ्री एक्सेस मिलता है. हालांकि, Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन भी तीन तरह का होता है. जियो मोबाइल और प्रीमियम दो तरह के सब्सक्रिप्शन ऑफर करता है. मोबाइल सब्सक्रिप्शन के नाम से ही साफ है कि इसे सिर्फ आप मोबाइल पर ही एंजॉय कर सकते हैं. वहीं प्रीमियम सब्सक्रिप्शन लेने वाले यूजर्स इसे मोबाइल, पीसी और टीवी पर यूज कर सकते हैं. Disney+ Hotstar सुपर पैक भी ऑफर करता है

Next Story