Begin typing your search above and press return to search.

पूर्व CM की डॉक्टर नातिन की मिली लाश: फ्लैट में लटका मिला शव, पुलिस जांच में जुटी

पूर्व CM की डॉक्टर नातिन की मिली लाश: फ्लैट में लटका मिला शव, पुलिस जांच में जुटी
X
By NPG News

बेंगलुरु 28 जनवरी 2022. कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा की नातिन सौंदर्या बेंगलुरु के एक निजी अपार्टमेंट में लाश मिली है. डॉ सौंदर्या वी वाई ने शुक्रवार सुबह वसंत नगर में अपने फ्लैट में पंखे से फंदा लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. पुलिस के मुताबिक, एक निजी अस्पताल में कार्यरत डॉक्टर सौंदर्या (30) ने यह कदम क्यों उठाया, इसका अभी पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता येदियुरप्पा की दूसरी बेटी पद्मावती की पुत्री सौंदर्या की शादी उसी अस्पताल में काम करने वाले डॉक्टर नीरज एस से 2018 में हुई थी. शुक्रवार की सुबह करीब आठ बजे नीरज ड्यूटी पर निकल गए थे और आशंका जताई जा रही है कि दो घंटे बाद सौंदर्या ने आत्महत्या कर ली.

फिलहाल येदियुरप्पा की नातिन सौंदर्या के शव को ऑटोप्सी (autopsy) के लिए बेंगलुरु के बॉरिंग एंड लेडी कर्जन अस्पताल लेकर जाया गया है. सौंदर्या शादीशुदा हैं, वह चार महीने के बच्चे की मां भी थीं. बताया जा रहा हैं कि, उनमें गर्भावस्था के बाद होने वाले डिप्रेशन के साइन मिले थे. सुबह जब उन्होंने दरवाजा नहीं खोला तो मेड ने जाकर दरवाजा खोला था.जानकारी के मुताबिक, येदियुरप्पा की नातिन सौंदर्या की दो साल पहले शादी हुई थी. वह येदियुरप्पा की सबसे बड़ी बेटी पद्मा की लड़की थीं.

इस मामले पर कर्नाटक के गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने कहा कि सौंदर्या गर्भावस्था के बाद होने वाले डिप्रेशन का शिकार थीं. ज्ञानेंद्र ने कहा कि येदियुरप्पा खुद सौंदर्या को अपने साथ कई बार लेकर आते-जाते थे, ताकि वह खुश रह सकें. मंत्री ने कहा कि इसमें कुछ भी संदिग्ध नहीं है, सब उनके डिप्रेशन के बारे में जानते हैं.

मंत्री ने कहा कि नातिन के सुसाइड से येदियुरप्पा काफी दुखी हैं. उन्होंने कहा कि सौंदर्या के पति काफी अच्छे हैं, उन दोनों (पति-पत्नी) से वह मिले भी थे. बेंगलुरु के बॉरिंग एंड लेडी कर्जन अस्पताल के बाहर की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं.

सौंदर्या येदियुरप्पा की पहली बेटी पद्मा की बेटी थीं, जो परिवार में सबसे बड़ी हैं. इस खबर से उनके परिवार और प्रदेश भाजपा को झटका लगा है. मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई अपने कैबिनेट सहयोगियों के साथ भाजपा के दिग्गज नेता को सांत्वना देने अस्पताल पहुंचे हैं.


Next Story