Begin typing your search above and press return to search.

दो बोतल पीकर भी नहीं हुआ नशा, शराबी ने गृहमंत्री को लिखी चिट्ठी, कहा - मेरे साथ जो हुआ, वह अन्य किसी के साथ ना हो...

दो बोतल पीकर भी नहीं हुआ नशा, शराबी ने गृहमंत्री को लिखी चिट्ठी, कहा -  मेरे साथ जो हुआ, वह अन्य किसी के साथ ना हो...
X
By NPG News

उज्जैन 11 मई 2022 दो क्वार्टर पीने के बाद भी जब शराब से नशा नहीं हुआ तो शराबी ने इसकी शिकायत गृहमंत्री से कर दी है। शराबी का कहना है कि ठेकेदार ने शराब में पानी मिला रखा था। सबूत के तौर पर उसके पास सीलबंद दो क्वार्टर और हैं जिनकी वह जांच करवाने की मांग कर रहा है। उसकी इस शिकायत पर एक्साइज डिपार्टमेंट के अधिकारियों ने उचित कारवाई का आश्वासन भी दे दिया है। उसने यह भी कहा कि अगर एक्साइज डिपार्टमेंट कार्रवाई नहीं करता तो वह कंज्यूमर फोरम का दरवाजा खटखटाएगा।

दरअसल उज्जैन निवासी लोकेंद्र सोठिया ने 12 अप्रैल को क्षीर सागर क्षेत्र स्थित एक शराब दुकान से चार क्वार्टर देशी शराब खरीदी थी, जिसके दो क्वार्टर पीने के बाद उन्हें नशा नहीं हुआ और उन्हें शराब में पानी मिलाये जाने की आशंका हुई। लिहाजा लोकेंद्र शराब दुकानदार के पास पहुंचे और शिकायत की, जिस पर दुकानदार ने उन्हें चेतावनी देते हुए कहा कि तुमसे जो करते बने कर लो। दुकानदार की धमकी के बाद लोकेंद्र ने शिकायत करने का निश्चय किया।

लोकेंद्र शराब की दो बोतल लेकर आबकारी विभाग पहुंचे और शिकायत की कि शराब में पानी मिलाया गया है। उसने अधिकारियों से शराब की बोतल में पानी की जांच करने और ठेकेदार पर कार्रवाई करने की मांग की। लोकेंद्र सेठिया का कहना है कि मैं ठेकेदार पर सिर्फ इसलिए कार्रवाई चाहता हूं कि जो मेरे साथ हुआ, वह अन्य किसी कस्टमर के साथ ना हो। उन्होंने कहा कि वे बीते 20 साल से शराब पी रहे हैं, इसलिए उन्हें इसमें मिलावट की जानकारी हो गई।

लोकेंद्र ने उज्जैन एसपी, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा और आबकारी विभाग में शराब ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई के लिए आवेदन दिया है। वहीं, इस पूरे मामले में आबकारी अधिकारी का कहना है कि शिकायत फिलहाल उनके पास नहीं पहुंची। लेकिन शिकायत मिली तो मामले की जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।

Next Story