Begin typing your search above and press return to search.

हाथ में पत्नी का कटा सिर, दूसरे में चाकू और हंसता रहा आरोपी...वीडियो हुआ वायरल, खौफनाक नजारा देख सहम गए लोग

हाथ में पत्नी का कटा सिर, दूसरे में चाकू और हंसता रहा आरोपी...वीडियो हुआ वायरल, खौफनाक नजारा देख सहम गए लोग
X
By NPG News

नईदिल्ली 9 फरवरी 2022. पत्नी के कटे सिर को दिखाने वाले एक व्यक्ति के वायरल वीडियो ने पूरे ईरान को हिला कर रख दिया है. व्यक्ति को जब पता चला कि उसकी पत्नी का कथित तौर पर दूसरे से संबंध है, तो उसने इस घटना को अंजाम दिया. अवैध संबंधों के शक में अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी और फिर उसका कटा सिर लेकर सड़कों पर घूमता रहा. जिसने भी ये खौफनाक नजारा देखा, कुछ देर के लिए उसकी सांसें थम गईं.

ईरान की एक न्यूज़ एजेंसी के अनुसार पुलिस को संदेह है कि 17 साल की मोना हैदरी को उनके पति और उसके जेठ ने ईरान के दक्षिण-पश्चिमी शहर अहवाज़ (Ahvaz) में मार डाला. इस मामले में सोमवार को अधिकारियों ने दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया, " पुलिस ने यह कार्रवाई उनके छिपने के ठिकाने पर छापेमारी कर की".

इस मामले ने ईरान में महिला मामलों की उपाध्यक्ष इंसियाह खज़ाली को संसद से तुरंत कदम उठाने की करने को मजबूर कर दिया और साथ ही उन्होंने अधिकारियों से इस तरह के मामले रोकने के लिए जागरुकता बढ़ाने की अपील की.

ईरान के अखबारों और सोशल मीडिया पर इस वीडियो से जनता सकते में थी और इस हत्या पर रोष था. कई लोगों ने इस मामले के बाद सामाजिक और कानूनी सुधार करने की अपील की थी. ईरान में सुधारवादी पत्रिका डेली साजन्दगी ने कहा कि एक इंसान को काट दिया गया, उसके सिर की नुमाइश सड़क पर की गई और हत्यारे को अपनी करतूत पर शर्म नहीं आई. हम ऐसी ट्रैजडी को कैसे स्वीकार कर सकते हैं. किसी औरत की ऐसी हत्या दोबारा नहीं होनी चाहिए.



Next Story