Begin typing your search above and press return to search.

राशिफल बुधवार: मेष, मानसिक दबाव और थकान परेशानी का कारण बनेगा... कर्क, सिंह, वृश्चिक, कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा...

Aaj Ka Rashifal
X

राशिफल, rashifal

By NPG News

रायपुर 13 अप्रैल 2022। बुधवार का दिन भगवान गणेश जी को समर्पित होता है। इस दिन विधि- विधान से भगवान गणेश जी को समर्पित होता है। जानिए 13 अप्रैल 2022 को किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान। पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल...

मेष राशि

अत्यधिक मानसिक दबाव और थकान परेशानी का कारण बन सकती है. अच्छे स्वास्थ्य को बनाए रखने के लिए पर्याप्त आराम करें। प्राप्त धन आपकी अपेक्षा के अनुरूप नहीं रहेगा। जिद्दी न हों, इससे दूसरों को ठेस लग सकती है। आपके सच्चे और जीवंत प्रेम में जादू करने की शक्ति है। ऑफिस में सब कुछ आपके पक्ष में होता नजर आ रहा है। आज आप खुद को लोगों के आकर्षण के केंद्र में पाएंगे, जब आपके सहयोग से किसी को पुरस्कृत या सराहा जाएगा।

वृष राशि

आज भाग्य आपका साथ देगा। आप जो भी काम करना चाहते हैं, वह आपके मन मुताबिक ही पूरा होगा। साथ ही नए व्यवसाय में लाभ मिलने के योग भी बन रहे हैं। आपके पहले के सभी लंबित कार्य आज पूरे होंगे। परिवार वालों का सहयोग मिलेगा। लंबे समय से रुका हुआ काम आज आप पूरा करेंगे।

मिथुन राशि

आज का दिन आपके लिए राजनीतिक दृष्टिकोण से उत्तम रहेगा। आपको कुछ जनसभाएं भी करने का मौका मिलेगा,जिससे आपके मित्रों की संख्या में इजाफा होगा।आप कुछ समय धार्मिक कार्यक्रम में व्यतीत करेंगे,जिससे आपको मानसिक शांति मिलेगी। संतान द्वारा ऐसे कार्य को अंजाम दिया जाएगा,जिससे आपके कुल का नाम रोशन होगा और आपकी पसंद का ठिकाना नहीं रहेगा और संतान के प्रति आपका विश्वास और गहरा होगा। रात्रि के समय आपको किसी परिजन से बातचीत करते समय ध्यान देना होगा

कर्क राशि

आज का दिन आपके लिए उन्नति भरा रहेगा। आप अपने पिछले रुके हुए कार्यों को पूरा करने के लिए पूरा जोश दिखाएंगे,लेकिन फिर वह जोश ठंडा हो जाएगा और आप अपने कार्य को पूरा नहीं कर पाएंगे,इसलिए आपको उन कार्य को पूरा करने के लिए किसी पर डिपेंड नहीं होना है। जीवनसाथी से आप अपने व्यापार की कुछ समस्याओं को साझा करेंगे,जिसमें वह आपका पूरा सहयोग देंगे। आपको अत्यधिक श्रम के कारण सायंकाल के समय थकान का अनुभव होगा।

सिंह राशि

आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहने वाला है। नौकरी में कार्यरत लोगों को पदोन्नति प्राप्त हो सकती है,लेकिन जो लोग लंबे समय से कार्य ढूंढ रहे हैं, उन्हें अभी कुछ समय और परिश्रम करना होगा,उसके बाद ही उन्हें सफलता मिल पाएगी। विद्यार्थियों को अपनी परीक्षा से संबंधित सभी बातों को ध्यान पूर्वक सुनना होगा, नहीं तो उनसे कोई गलती हो सकती है। समाज में आपकी स्वच्छ छवि का निर्माण होगा।

कन्या राशि

गणेशजी कहते हैं कि बुधवार आपके लिए अच्छा रहेगा. कोई नया विचार आपको आर्थिक तौर पर फायदा दिलाएगा. स्थायी संपत्ति की खरीद-फरोख्त हो सकती है. अटके कार्य शुरु करवाने के लिए किसी की सिफारिश करवानी पड़ सकती है.

तुला राशि

गणेशजी कहते हैं कि बुधवार को कोई शुभ समाचार मिलने के योग बन रहे हैं. अपनी क्रिएटिविटी से लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लेंगे. जरूरी काम पहले करें, सफलता मिलेगी. वास्तविकता को ध्यान में रखते हुए ही आर्थिक योजना बनाएं. दोस्तों के साथ कुछ बातें शेयर कर सकते हैं.

वृश्चिक राशि

आज आपका दिन उत्तम रहेगा। आज आप अपने दोस्तों के साथ मौज-मस्ती में समय बिताएंगे। कुछ जरूरी चीजें आज आपको फायदे दिलायेंगी। कार्य पूरे होने के बाद आप रिलैक्स महसूस करेंगे। आपको किसी मामले में बड़ा निर्णय लेना पड़ेगा, घर के सदस्यों की सलाह कारगर रहेगी। इस राशि के कारोबारी आज अपने पिता से सलाह लेंगे। आज धन के मामले में स्थिति बेहतर रहेगी।

धनु राशि

आज आपका दिन खुशियों से भरा रहेगा। आपको नए स्रोतों से धन की प्राप्ति होगी। लवमेट्स के प्रति आज आप सकारात्मक सोच बनाकर रखें। सेहत के मामले में आप चुस्त-दुरुस्त बने रहेंगे। आपको कोई बड़ी खुशखबरी मिलेगी। आज लोग आगे से चलकर आपसे बात करना चाहेंगे। आपके दिमाग में अचानक से कोई ऐसा विचार आयेगा, जो आपके कार्यों की गति को बढ़ायेगा। आज रुके हुये कार्यों को पूरा करने में किसी सहकर्मी का सहयोग मिलेगा। नवविवाहित दंपत्ति के जीवन में खुशियाँ आयेंगी।

मकर राशि

आज आपका दिन बढ़िया रहेगा। आज आप किसी दोस्त को बर्थडे विश करने उसके घर जायेंगे। आप आफिस के कार्यों को पूरा करने के लिए नयी योजना बनायेंगे। आप जिस भी काम को करना चाहेंगे, वो काम बड़े आसानी से पूरा हो जायेगा। आपको अपनी मान-प्रतिष्ठा बनाये रखने के लिये समाज के कार्यों में सहयोग देना चाहिए। आज आप दूसरों के सामने अपनी बात को खुलकर व्यक्त करने में सफल होंगे। आज संतान पक्ष की ओर से आपको सुख मिलेगा।

कुंभ राशि

आज का दिन बहुत शुभ है। आज संचार सेवा और इंटरनेट से जुड़े लोगों को भी बड़ा फायदा और करियर में आगे बढऩे नये अवसर मिलेगे । आज आप कार्यों को लेकर काफी उत्साहित रहेंगे । संतान की ओर से शुभ समाचार मिलेगा, जिससे आपका मन प्रसन्न होगा । इस राशि के लोगों को आज कोई महत्वपूर्ण जिम्मेदारी मिलेगी जिसे आप पूरी निष्ठा और ईमानदारी से पूरी करेंगे। आज कोई नया मित्र मिलने वाला है। दाम्पत्य जीवन में चल रही समस्याओं को आज बात करके समाप्त करेंगे ।

मीन राशि

आज किसी काम को करने के लिए मन में उत्साह और आत्मविश्वास रहेगा जिससे काम को करने में अच्छा महसूस करेंगे । आज ऑफिस के कामकाज के मामलों में स्पष्टता से लाभ होगा । आज थोडा सतर्क रहेंगे तो कानूनी मामले में लाभ हॉसिल होगा । पारिवारिक नजरिए से आपके लिए दिन ठीक-ठाक रहेगा। नौकरी में भी पदोन्नति होने के योग बन रहे है। सेहत के मामले में आज का दिन अच्छा रहने वाला है । आज स्टूडेंट्स को अपना प्रोजेक्ट बनाने में दोस्त से मदद मिलेगी। आज आपको अचानक धन लाभ होगा ।

Next Story