परीक्षा की डेटशीट घोषित : बिलासपुर के अटल बिहारी वाजपेयी यूनिवर्सिटी में परीक्षा का शेडयूल हुआ जारी… 22 सितंबर से 8 अक्टूबर तक होगी परीक्षाएं… देखिये किन-किन पाठ्यक्रम की कब-कब है परीक्षाएं.. परीक्षा का पूरा कार्यक्रम देखिये

बिलासपुर 12 सितंबर 2020। छत्तीसगढ़ में कोरोना संकट के बीच अब परीक्षा का दौर शुरू होने जा रहा है। नीट की परीक्षा कल होने जा रही है, वहीं छत्तीसगढ़ के अलग-अलग विश्वविद्यालयों में परीक्षा का शेड्यूल जारी हो गया है। बिलासपुर के अटल बिहारी वाजपेयी विश्वविद्यालय और रायपुर के रविशंकर विश्वविद्यालय ने परीक्षा की तारीखों का ऐलान कर दिया है। बिलासपुर विश्वविद्यालय में जहां 22 सितंबर से परीक्षाएं शुरू होगी, वहीं रविशंकर विश्वविद्यालय में परीक्षाएं 25 सितंबर से शुरू हो रही है।

परीक्षा कार्यक्रम को देखने के लिए इस लिंक को क्लिक करें 

हालांकि रविशंकर यूनिवर्सिटी की तरफ से अभी विस्तृत परीक्षा कार्यक्रम का ऐलान नहीं किया गया है, लेकिन बिलासपुर के अटल बिहारी वाजयपेयी यूनिवर्सिटी ने विस्तृत परीक्षा कार्यक्रम की घोषणा कर दी है। शैक्षणिक सत्र -2019-20 की स्नातक प्रथम एवं द्वितीय वर्ष ( Pvt./ Ex./ Supply) के साथ-साथ स्नातकोत्तर पूर्व ( Pvt.) परीक्षा की समय-सारणी भी जारी कर दी गयी है। 22 सितंबर से शुरू हो ने वाली परीक्षाएं विश्वविद्यालय के अंतर्गत आने वाले कॉलेजों में 8 अक्टूबर तक आयोजित की जायेगी।

विस्तृत परीक्षा कार्यक्रम के लिए इस लिंक को एक बार क्लिक करें 

Spread the love