VIDEO : छेड़खानी के आरोप में पिटे बीजेपी के पूर्व MLA… परिजनों ने आफिस में घुसकर कर दी पिटाई, फिर पूर्व विधायक ने.कान पकड़कर माफी मांगी….. वीडियो हुआ वायरल

वाराणसी 10 जनवरी 2021। छेड़खानी के आरोप में बीजेपी के एक पूर्व विधायक को लोगों ने पीटा और कान पकड़कर माफी मंगवाई. इससे जुड़ा वीडियो वायरल हो रहा है. ये मामला वाराणसी के चौबेपुर थाना क्षेत्र के भगतुआ गांव का है. जहां एक इंटर कॉलेज के चेयरमैन और पूर्व बीजेपी विधायक माया शंकर पाठक पर एक छात्रा ने अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया.

पीड़ित छात्रा के आरोपों की जानकारी मिलते ही उसके परिजन गुस्से में आ गए. परिजनों ने कॉलेज में पूर्व बीजेपी विधायक माया शंकर पाठक की पिटाई कर दी और इसका वीडियो भी बनाया. वाराणसी पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.पिटाई होते ही चेयरमैन ने कान पकड़ कर माफी भी मांगी, जिसके बाद परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस से नहीं की है। हालांकि पूरी घटना का वीडियो वायरल कर दिया गया है।

मामला वाराणसी के थाना चौबेपुर थाना क्षेत्र के भगतुवा का है। जहां एमपी इंस्टीट्यूट एंड कम्प्यूटर एप्लिकेशन कॉलेज के चेयरमैन माया शंकर पाठक हैं। मायाशंकर पाठक विधायक रह चुके हैं। उन्हें बीजेपी ने भी टिकट दिया था। मामला दो दिन पूर्व का बताया जा रहा है। आरोप है कि माया शंकर ने अपने केबिन में एक छात्रा को बुलाकर उसके साथ अश्लील हरकत की। छात्रा ने जब अपने परिजनों को पूरी घटना के बारे में बताया तो परिजन कॉलेज पहुंचे और पहले उनके केबिन में घुसकर पिटाई की। उसके बाद कालेज परिसर में छात्राओं और टीचरों के सामने भी पीटा। इस दौरान माया शंकर कान पकड़कर माफी भी मांगते रहे। मामले को पुलिस तक तो नहीं ले गए लेकिन वीडियो वायरल कर दिया।

वीडियो में माया शंकर पाठक लड़की के परिजनों के सामने कान पकड़ कर माफी मांग दिखाई दे रहे हैं। उनके माफी मांगने और लोक लज्जा के कारण ही छात्रा के परिजनों ने पुलिस में शिकायत तो नहीं की, लेकिन घटना के बाद गांव में इस कॉलेज में पढ़ रही छात्राओं के सुरक्षा पर सवाल जरूर खड़ा हो गया है। बताया जा रहा है कि घटना से मायाशंकर का परिवार भी आहत है। उनके परिजनों ने छात्रा के परिवार से माफी मांगी है। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद अब पुलिस की कार्रवाई का इंतजार है। अब देखना ये है कि पुलिस इस मामले को कैसे लेती है।

Spread the love