Begin typing your search above and press return to search.

एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत को ट्रिब्यूट देने के लिए तैयार की परफॉर्मेंस, बोलीं….

एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत को ट्रिब्यूट देने के लिए तैयार की परफॉर्मेंस, बोलीं….
X
By NPG News

नई दिल्ली 30 नवंबर 2020: टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे काफी चर्चा में आईं थीं. अब एक बार फिर एक्ट्रेस इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर रही हैं. दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत को ट्रिब्यूट देने के लिए डांस की प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह नेहा कक्कड़ के गाने ‘तारों के शहर पर डांस की प्रैक्टिस कर रही हैं.

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के इस वीडियो में स्टेप्स काफी जबरदस्त लग रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “इस समय, काफी अलग और मुश्किल है परफॉर्म करना. मेरी तरफ से आपके लिए. यह काफी दर्दनाक है.” बता दें, एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के इस वीडियो को अब तक डेढ़ लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

अंकिता लोखंडे ने टीवी के साथ-साथ बॉलीवुड तक अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है. टीवी की दुनिया में अंकिता लोखंडे ने पवित्र रिश्ता सीरियल के जरिए कदम रखा था. इस सीरियल में अंकिता के साथ एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मुख्य भूमिका में नजर आए थे. इसी दौरान दोनों के बीच प्यार हुआ था.

Next Story