Begin typing your search above and press return to search.

मुख्यमंत्री की सौगात के बाद भी संविलियन होने पर वेतन मिलना हुआ मुश्किल……संजय शर्मा का आरोप- डीपीआई के निर्देश के बाद भी अधिकारियों ने पूरा नहीं किया काम…….. एलपीसी, एम्प्लाई कोड, प्रान शिप्टिंग व कार्मिक संपदा का काम अपूर्ण

मुख्यमंत्री की सौगात के बाद भी संविलियन होने पर वेतन मिलना हुआ मुश्किल……संजय शर्मा का आरोप- डीपीआई के निर्देश के बाद भी अधिकारियों ने पूरा नहीं किया काम……..  एलपीसी, एम्प्लाई कोड, प्रान शिप्टिंग व कार्मिक संपदा का काम अपूर्ण
X
By NPG News

रायपुर 3 दिसंबर 2020। छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष संजय शर्मा ने संचालक लोक शिक्षण को पत्र लिखकर व चर्चा कर 1 नवम्बर को संविलियन हुए शिक्षक संवर्ग को नवम्बर में ही वेतन दिए जाने की मांग की थी जिसके बाद डीपीआई ने प्रक्रिया पूरा करने व वीडियो कांफ्रेंसिंग बैठक कर संविलियन प्रक्रिया पूर्ण कर वेतन भुगतान करने कहा है, किन्तु अभी तक हजारो शिक्षको से संबधित प्रक्रिया अपूर्ण है।

छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष संजय शर्मा, प्रदेश संयोजक सुधीर प्रधान, वाजीद खान, प्रदेश उपाध्यक्ष हरेंद्र सिंह, देवनाथ साहू, बसंत चतुर्वेदी, प्रवीण श्रीवास्तव, विनोद गुप्ता, प्रदेश सचिव मनोज सनाढ्य, प्रदेश कोषाध्यक्ष शैलेन्द्र पारीक ने कहा है कि 01 नवम्बर 2020 को संविलियन हुए शिक्षकों के वेतन भुगतान करने हेतु कार्मिक संपदा, प्रान शिप्टिंग, न्यू एम्प्लाई आई डी कोड, एलपीसी जरूरी है, किन्तु अभी भी सैकड़ो अधिकारियो का कार्य अपूर्ण है, जिससे हजारो शिक्षको को नवम्बर अंत तक वेतन भुगतान नही हो पाएगा।

मुख्यमंत्री की 2 वर्ष में संविलियन की घोषणा पर प्रथम क्रियान्वयन के लिए संचालक ने लगातार निर्देश किया है किन्तु कई डीडीओ के लापरवाही के कारण हजारो शिक्षको को विलम्ब से वेतन मिलेगा, छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष संजय शर्मा ने लापरवाह अधिकारियों को चिन्हांकित कर कार्यवाही करने कहा है।

Next Story