Begin typing your search above and press return to search.

Zareen Khan Arrest Warrant: जरीन खान के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी, यहां जानें पूरा मामला

Zareen Khan Arrest Warrant: जरीन खान (Zarine Khan)के खिलाफ गिरफ्तारी (arrest)वारंट जारी हुआ है। कोलकाता की एक अदालत ने यह गिरफ्तारी वारंट (arrest warrant)जारी किया है।

Zareen Khan Arrest Warrant: जरीन खान के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी, यहां जानें पूरा मामला
X
By S Mahmood

Zareen Khan Arrest Warrant: जरीन खान (Zarine Khan)के खिलाफ गिरफ्तारी (arrest)वारंट जारी हुआ है। कोलकाता की एक अदालत ने यह गिरफ्तारी वारंट (arrest warrant)जारी किया है। 2018 में जरीन खान के खिलाफ कथित तौर पर धोखाधड़ी (Fraud)का आरोप लगा था और मामला दर्ज कराया गया था।

जरीन खान के खिलाफ कोलकाता की एक अदालत ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। उन पर कथित तौर पर धोखाधड़ी का आरोप है। साल 2018 में जरीन खान के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। जिसके बाद जांच अधिकारी ने चार्जशीट दायर की थी लेकिन जरीन खान ने ना तो जमानत के लिए अपील की और ना ही अदालत के सामने पेश हुईं। उनके बार-बार गैरहाजिर रहने पर अब अदालत ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया। इस पूरे मामले पर जरीन खान ने कहा कि वह खुद भी हैरान हैं।

दरअसल, साल 2018 में जरीन खान को कोलकाता में एक दुर्गा पूजा कार्यक्रम में परफॉर्म करना था। आयोजक उनके आने का इंतजार करते रहे लेकिन वह नहीं आईं। पुलिस के मुताबिक, एक आयोजक ने जरीन खान और उनके मैनेजर के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत की। तब दोनों के खिलाफ एफआईआर की गई और उन्हें पूछताछ के लिए पेश होने के लिए कहा गया। जरीन खान पूछताछ के लिए नहीं आईं। उन्होंने आयोजकों पर आरोप लगाया कि उन्होंने गलत जानकारी दी। आयोजकों ने बताया था कि बंगाल की मुख्यमंत्री सहित कई बड़े मंत्री कार्यक्रम में शामिल होंगे। बाद में उनकी टीम को पता चला कि यह कार्यक्रम बहुत छोटे स्तर का है। उनका यह भी कहना था कि फ्लाइट के टिकट्स और रहने की व्यवस्था को लेकर भी ठीक जानकारी नहीं मिली जिसके बाद उन्होंने शो छोड़ने का फैसला किया।

पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, जरीन खान ने आयोजकों के खिलाफ स्थानीय अदालत में केस दर्ज कराया था। जांच के बाद उनके और उनके मैनेजर के खिलाफ चार्जशीट दायर की गई थी। इस मामले में उनके मैनेजर अदालत में पेश हुए और जमानत मांगी जबकि एक्ट्रेस ने ऐसा नहीं किया।

गिरफ्तारी वारंट जारी होने पर जरीन खान ने इंडिया टुडे ग्रुप से बात करते हुए कहा, ‘मुझे भरोसा है कि इसमें कोई सच्चाई नहीं है। मैं भी हैरान हूं और अपने वकीलों से संपर्क में हूं। मैं आपको बाद में स्पष्ट रूप से बता पाऊंगी। इस मामले में अभी आप मेरे पीआर से बात कर सकते हैं।

Next Story