Begin typing your search above and press return to search.

कैटरीना कैफ का जबरदस्त एक्शन... देखकर रह जाएंगे हैरान, सामने आया एक्ट्रेस का खतरनाक वीडियो

कैटरीना कैफ का जबरदस्त एक्शन... देखकर रह जाएंगे हैरान, सामने आया एक्ट्रेस का खतरनाक वीडियो
X
By NPG News

मुंबई 11 जून 2022 I बॉलीवुड की हिट जोड़ी सलमान खान और कैटरीना कैफ एक बार फिर धमाल मचाने को तैयार हैं. ये दोनों स्टार 'टाइगर 3' में जबरदस्त एक्शन करते नजर आएंगे. फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है. वहीं फैंस भी अपने चहेते स्टार की मूवी देखने के लिए बेकरार हैं. मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर 3 को लेकर खबर हैं, कि फिल्म में कटरीना के एक्शन के सामने बड़े बड़े बॉलीवुड स्टार फीके पड़ जाएंगे.

दरअसल, टाइगर 3 के मेकर्स ने कैटरीना का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस धमाकेदार एक्शन करती हुई नजर आ रही है। एक-एककर एक्ट्रेस दुश्मनों के छक्के छुड़ा रही हैं। कैटरीना के एक्शन के सामने बड़े बड़े बॉलीवुड स्टार फीके पड़ते हुए नजर आ रहे हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में कटरीना के एक्शन मोड के फैंस दीवाने हो गए हैं। कुछ ही देर में वीडियो पर हजारों से ज्यादा लाइक्स और कमेंट आ चुके है। खबरों की मानें तो फिल्म के एक्शन सीन्स के लिए हॉलीवुड की टीम को हायर किया गया है। फिल्म एक्शन से भरपूर होगी। इस फिल्म के लिए स्पेशल स्टंट भी डिज़ाइन किए गए हैं।

जानकारी के अनुसार, फिल्म का प्रमोशन बड़े पैमाने पर किया जा सकता है। 'टाइगर 3' को मनीष शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं, वहीं यशराज द्वारा फिल्म निर्मित है। इस फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ लीड रोल में नजर आने वाले हैं। वहीं इमरान हाशमी विलेन के रोल में नजर आएंगे। 'टाइगर 3' टाइगर फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट है। यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित 'टाइगर 3' अगले साल ईद पर रिलीज की जाएगी। फिल्म के वीडियोज और तस्वीरें देखने के बाद फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ गई है। फिल्म अगले साल 21 अप्रैल को रिलीज की जाएगी।

Next Story