Begin typing your search above and press return to search.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: अभिरा का अपहरण करेगा युवराज! अरमान पर तानेगा बंदूक, देखिए आज एपिसोड...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में सोमवार 12 फरवरी 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: अभिरा का अपहरण करेगा युवराज! अरमान पर तानेगा बंदूक, देखिए आज एपिसोड...
X
By Gopal Rao

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: मुंबई। टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में आए दिन ढेर सारे ड्रामे होते रहते हैं। युवराज अभिरा के पीछे-पीछे उदयपुर पहुंच गया है और अब वह अभिरा को पाने के लिए हर चाल चलने के लिए तैयार है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि युवराज को पता चल गया है कि अभिरा शादीशुदा है और इसी वजह से वह पता लगाने पहुंच जाता है कि अभिरा ने किससे शादी की है। दूसरी तरफ अभिरा पोद्दार हाउस में सभी कजिन के लिए तोहफे लाती है और वह अपनी सैलरी दादी सा देती है, लेकिन वह नही लेती।

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अरमान अभिरा से उसका गिफ्ट मांगता है, लेकिन अभिरा उसके लिए कुछ नहीं लाती। तभी वहां पर युवराज आ जाता है और दूर खड़ा होकर दोनों को साथ देख भड़कता है। इस मौके पर अरमान अभिरा पर हाथ पकड़ लेता है और उसे रूम में लेकर जाता है। ये देखकर युवराज भड़क जाता है और अरमान पर बंदूक तान देता है। वह गोली चलाने ही वाला होता है कि अरमान के आगे अभिरा आ जाती है। लेकिन वह गोली नहीं चला पाता क्योंकि तब तक अभिरा और अरमान अंदर चले जाते हैं। इसके बाद अरमान अभिरा को सेविंग पर ज्ञान देते हुए उसका बैंक अकाउंट खोलता है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि अगले दिन रूही अभिरा और अरमान को थैंक्यू बोलती है। इसके बाद रूही दादी से गोयनका हाउस जाने का पूछती है और तब विद्या अरमान को बोलती है कि वह रूही को छोड़ दे। इस मौके पर अभिरा घर में अकेले रहने का सोचकर ही खुश हो जाती है और फिर घर से सभी लोग एक-एक करके चले जाते हैं। अभिरा सबके जाने के बाद खूब डांस करती है। दूसरी तरफ युवराज पौद्दार हाउस में एंट्री ले लेता है। वह घर में मास्कर लगाकर आता है और अभिरा उसे देखकर घबरा जाती है। अभिरा एक मास्क मैन को अपने सामने देखकर घबरा जाती है। तभी युवराज उसके पास आती है। उसके उसे यहां से लेकर जाने का फैसला करता है। वह अभिरा के पास आने की कोशिश करता है, लेकिन अभिरा भागने लगती है। तभी दोनों के बीच काफी देर तक खींचतान चलती है और जैसे ही युवराज अभिरा को पकड़ लेता है। तभी वहां अरमान आ जाता है।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, अरमान और युवराज की हाथापाई होती है फिर अरमान युवराज के पीछे भागता है युवराज अरमान को धक्का देकर भागने की कोशिश करता है लेकिन वह गाड़ी से टकरा जाता है मनीष घायल युवराज को अपने घर लेकर आता है, अभिरा अरमान को बताती है कि मास्क पहने हुए वह व्यक्ति युवराज ही था।





Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story