Begin typing your search above and press return to search.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: विद्या से अपनी शादी तोड़ माधव, पोद्दार हाउस में खड़ा हुआ अब नया तमाशा...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 30 April 2024 Full Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में मंगलवार 30 अप्रैल 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: विद्या से अपनी शादी तोड़ माधव, पोद्दार हाउस में खड़ा हुआ अब नया तमाशा...
X
By Gopal Rao

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 30 April 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। रोहित पुरोहित, समृद्धि शुक्ला और गर्विता साधवानी स्टारर इस सीरियल में ड्रामा को हाई वोल्टेज रखने की पुरजोर कोशिश जारी है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, एक तरफ, अभिरा अपने रहने का इंतजाम करेगी। दूसरी तरफ, पौद्दार परिवार के सदस्य, अभिरा की एक निशानी को जलाकर खाक कर देंगे। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अरमान और अभिरा सुबह उठते हैं और एक-दूसरे को याद करते हैं। अरमान को लगता है कि हर कोई चारु को खुश करने की कोशिश कर रहा है। चारु अपने प्यार को खोने पर रोती है। अरमान चारू को परिवार पर लेक्चर देते हैं। उसे कुछ भी सुनने में कोई दिलचस्पी नहीं है चली जाती है। रूही उसे एक उपहार देती है और मुस्कुराने के लिए कहती है। वह उसे बताती है कि उसे उसके लिए एक नया फोन मिला है। वह रूही को धन्यवाद देता है। माधव वहां पहुंचता है और धमकी देता है कि अगर अभिरा घर नहीं लौटा तो वह परिवार छोड़ देगा।अभीरा और अरमान की शादी हो चुकी है और इसे नकारा नहीं जा सकता कावेरी इसे दिखावा बताती हैं. माधव उससे कहता है कि वह उनके रिश्ते को मजाक न बनाये। वह उस पर जिंदगियां बर्बाद करने का आरोप लगाता है। वह उसके दुर्व्यवहार पर फटकार लगाती है। वह उसे गुस्सा दिलाता है वह अपना हाथ उठाती है, लेकिन अरमान उसे समय रहते रोक देता है। अरमान उनसे लड़ाई न करने के लिए कहते हैं। उनका सुझाव है कि वे समस्याओं का समाधान करें। माधव कहते हैं कि अब बात करने को कुछ नहीं बचा है विद्या कहती है कि अभिरा गलत है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, माधव गुस्से में विद्या से अपनी शादी तोड़ देता है। वह कहता है कि वह अपना रिश्ता बरकरार नहीं रख सकता, जिसे कावेरी का आशीर्वाद प्राप्त है। माधव और विद्या के बीच तीखी बहस होती है। वह उससे कहता है कि उसमें अहंकार है और यही उनके अलग होने का कारण है। कावेरी उन्हें बहस करना बंद करने के लिए कहती है। कावेरी माधव से गलती न करने के लिए कहती है। माधव का कहना है कि अभिरा गलत नहीं है। अरमान उसे घर से निकलने से रोकता है। अरमान की किस्मत में आंसू और दर्द लिखने के लिए माधव कावेरी को दोषी ठहराता है। उसे लगता है कि अरमान कावेरी और विद्या पर भरोसा करता है और वे उसकी जिंदगी बर्बाद कर रहे हैं। वह ऐसा होते हुए नहीं देख सकता मनोज ने उसे परिवार के साथ रुकने के लिए कहा। वह माधव से कहता है कि वह हमेशा एक कर्तव्यनिष्ठ भाई रहा है। वह माधव से उसकी खातिर वहीं रुकने का अनुरोध करता है। माधव सहमत हो जाता है और कावेरी को अभीरा को वापस लाने के लिए दो दिन का समय देता है। वह कहता है कि अगर अभिरा वापस नहीं आई तो वह घर छोड़ देगा। अरमान बड़ी दुविधा में पड़ जाता है अरमान और रूही दुख में रोते हैं। बाद में, अभिरा एक पार्टी में पहुंचती है। अभिरा की गिरफ्तारी की खबर पोद्दार परिवार तक पहुंचती है। अरमान अभिरा का बचाव करता है और उसकी मदद करने के लिए दौड़ता है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story