Begin typing your search above and press return to search.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: विद्या ने मारा रूही को तांबडतोड़ थप्पड़, सीरियल में आएगा धमाकेदार ट्विस्ट...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 17 April 2024 Full Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में बुधवार 17 अप्रैल 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: विद्या ने मारा रूही को तांबडतोड़ थप्पड़, सीरियल में आएगा धमाकेदार ट्विस्ट...
X
By Gopal Rao

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 17 April 2024 Full Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में आपने देखा था कि, अभिरा और रूही का किडनैप हो जाती है और अरमान दोनों को बचाने के लिए अपनी पूरी जान लगा देता है। अरमान से रूही और अभिरा का हाल-चाल लेंगी और तभी अरमान रोते-रोते दादी-सा को बताएगा कि दोनों की जान खतरे में है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

यहां देखिए आज का फूल एपिसोड वीडियो:-


आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, रूही अरमान से वादा मांगेगी। रूही, अरमान से कहेगी, ‘वादा करो कि तीन महीने बाद तुम दादी-सा से हमारे रिश्ते की बात करोगे।’ अरमान हैरान रह जाएगा। वह वादा करने से मना कर देगा। हालांकि, जब रूही जिद पर अड़ जाएगी तब अरमान, रूही से वादा करेगा। अरमान, रूही से कहेगा, ‘तीन महीने बाद मैं दादी-सा को हमारे बारे में सबकुछ सच-सच बता दूंगा।’ अभिरा, अरमान और रूही को साथ देख लेगी। वह अरमान से पूछेगी, ‘कौन-सा वादा?’ रूही कहेगी, ‘मेरी लव लाइफ के बारे में जिसके बारे में तुम्हे पूछने का कोई हक नहीं है।’ इतना कहने के बाद रूही वहां से चली जाएगी और अभिरा, अरमान से माफी मांगेगी। वह अरमान से साफ-साफ कह देगी कि उसे रूही का बार-बार बीच में आना पसंद नहीं आ रहा है। अरमान, अभिरा को बताएगा कि उसने कॉन्ट्रेक्टर से बात कर ली है और अब वे तीनों कल सुबह उदयपुर के लिए निकलेंगे।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अभिरा मान जाएगी और प्लान के मुताबिक, तीनों सुबह-सुबह उदयपुर के लिए निकल जाएंगे। जब तीनों उदयपुर पहुंचेंगे तब सब खुश हो जाएंगे। विद्या तीनों की आरती उतारगी और अरमान, दादी-सा का ढूंढने में बिजी हो जाएगा। विद्या, अरमान को बताएगी कि दादी-सा मंदिर गई हैं। इसके बाद, अरमान और अभिरा अपने कमरे में चले जाएंगे। अभिरा, अरमान से पूछेगी कि इन तलाक के पेपर्स का क्या करना है? अरमान, अभिरा के सामने तलाक के पेपर्स के टुकड़े-टुकड़े कर देगा। एक तरफ, अभिरा खुश हो जाएगी और अरमान के जाते ही डांस करने लगेगी। दूसरी तरफ, विद्या दादी-सा के लिए परेशान हो जाएगी। वह लगातार दादी-सा को कॉल करेगी, लेकिन दादी-सा उसका कॉल नहीं उठाएंगी। अरमान, विद्या को परेशान देख उसके कमरे में आएगा। विद्या, अरमान को बताएगी कि कुछ दिनों से मां-सा काफी परेशान थीं। विद्या तो ये तक कह देगी कि मसूरी में जो कुछ भी हुआ उसमें मां-सा का कुछ-न-कुछ लेना देना जरूर है। माधव, विद्या की बात सुन लेगा। दोनों लड़ना शुरू कर देंगे और इसी बीच रूही और अभिरा के लड़ने की आवाज आएगी। पूरा परिवार किचन के बाहर खड़े होकर अभिरा और रूही की लड़ाई देखता रहेगा। मनीषा, विद्या से कहेगी, ‘इतनी सी बात पर इतना बड़ा झगड़ा, जरूर मसूरी में इनके बीच कुछ हुआ है।’ ये सुनने के बाद विद्या, अभिरा से बात करेगी। अभिरा बातों-बातों में बोल देगी कि रूही मूसरी उसके और अरमान के तलाक के पेपर्स लेकर आई थी। इतना सुनते ही विद्या भड़क जाएगी और जाकर सबके सामने रूही के गाल पर जोरदार तमाचा जड़ देगी।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story