Begin typing your search above and press return to search.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: रूही को मंगलसूत्र थामाएगी दादीसा! अभिरा से छीन जाएगा ये बड़ा सपना...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 20 July 2024 Full Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में शनिवार 20 जुलाई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: रूही को मंगलसूत्र थामाएगी दादीसा! अभिरा से छीन जाएगा ये बड़ा सपना...
X
By Gopal Rao

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 20 July 2024 Full Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, रूही बी बानू के साथ रोहित को अस्पताल लेकर जाती है और फिर पोद्दार हाउस लेकर पहुंच जाती है। इस मौके पर अभिरा और अरमान भी सबको रोहित के बारे में बता रहे होते हैं, लेकिन रूही के साथ रोहित को देखकर सब चौंक जाते हैं। पोद्दार हाउस के सभी लोग इमोशन हो जाते हैं। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, रोहित वापस आ गया है और पूरे पोद्दार परिवार में खुशी आ गई है। माधव और विद्या तो इतना खुश हैं कि खुशी की वजहसे अपने आंसू नहीं रोक पा रहे हैं। माधव अकेले में जाकर रोता है तो अभीरा माधव को खुलकर रोने के लिए कहती है क्योंकि रोहित के गायब होने पर माधव सबको संभालने के चक्कर में रो भी नहीं पाया था, जबकि विद्या भगवान की आरती करती है और भगवान का शुक्रिया अदा करती है। इसी बीच दादीसा जश्न का एलान करती है लेकिन रूही के लिए दादीसा का मन पिघल गया है और वो उसे घर में वापस आने के लिए कहती है। दादीसा रूही से कहती है कि रोहित को घर में वापस लाने वाली वही है और अब वो चाहे तो दोबारा अपना रिश्ता शुरू कर सकती है। दादीसा रूही के हाथ में उसका मंगलसूत्र थमा देती है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, वहीं रूही को समझ नहीं आ रही है कि वो क्या करें..क्योंकि प्यार और शादी की उम्मीद तो अरमान में देख रही है और अगर वो रोहित को चुनती है तो अरमान तक जाने वाले सारे रास्ते बंद हो जाएंगे। वहीं अरमान और अभीरा मिलकर रोहित के लिए कमरा सजाते है क्योंकि असल मायनों में पोद्दार परिवार में खुशियां आज आई हैं…। पोद्दार परिवार में भी दादीसा और बाकी सभी लोग डांस करते हैं। इसी बीच अभीरा बाहर बर्तन में पानी रखती है,जिससे चांद को देख सकते..क्योंकि ये शुभ होता है। तभी दादीसा भी अपना बर्तन लेकर आ जाती है। अब अभीरा दादीसा से एक दिन दोनों की लड़ाई को साइड कर खुशियां मनाने को कहती है और दादीसा पहली बार अभीरा की बात मान जाती है।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, रोहित के होश आने के बाद घर में तमाशा होने वाला है क्योंकि रोहित अरमान को सबके सामने सौतेला कहेगा। वो कहेगा कि उसने घर छोड़कर बहुत बड़ी गलती की थी..। रोहित कहना है कि दादीसा ने हमेशा सही कहा है कि सगा सगा होता है और सौतेला..सौतेला ही रहता है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story