Begin typing your search above and press return to search.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: रूही की घिनौना चला ने पोद्दार परिवार को किया चकनाचूर, हुआ ये बड़ा तमाशा...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 24 April 2024 Full Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में बुधवार 24 अप्रैल 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: रूही की घिनौना चला ने पोद्दार परिवार को किया चकनाचूर, हुआ ये बड़ा तमाशा...
X
By Gopal Rao

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 24 April 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। रोहित पुरोहित, समृद्धि शुक्ला और गर्विता साधवानी स्टारर इस सीरियल में ड्रामा को हाई वोल्टेज रखने की पुरजोर कोशिश जारी है। बीते एपिसोड में आपने देखा था कि, चारु के अफेयर के बारे में रूही सबके सामने पर्दाफाश कर देती है, ये राज को जानकर चारु पर दादी-सा को गुस्सा आता है और जोरदार थप्पड़ की बरसा देती है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अरमान अभिरा को डांटता है। उनका कहना है कि संजय और कावेरी सख्त हैं और वे कभी भी चारु के रिश्ते को स्वीकार करने के लिए सहमत नहीं होंगे। वह उससे कहता है कि उसने चारु का समर्थन करने और अपने अफेयर को छिपाने के लिए मूर्खता की। वह पूछती है कि जब मामला सिर्फ प्यार का है तो वह उसे क्यों डांट रहा है। उनका कहना है कि सिर्फ प्यार के बारे में न सोचकर परिवार के बारे में सोचना होगा। वह उससे कहता है कि चारु स्वार्थी नहीं हो सकती। वह चारु का बचाव करती है। वह उससे कहता है कि इस मूर्खतापूर्ण प्रेम के कारण परिवार तबाह हो गया है। वह गुस्से में उससे कहता है कि वह उसे अपना चेहरा न दिखाए। अभिरा रोने लगती है। वह उससे पूछती है कि उसे कहां जाना चाहिए। वह उसे कहीं भी जाने और उसकी नज़रों से छिपने के लिए कहता है। वह और अधिक तनाव नहीं चाहता। अभिरा आरा के टुकड़ों को उठाकर रोती है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अभिरा रोती है और परिवार की कड़वी डांट को याद करती है। वह हर किसी से बचती है वह किसी को अपना चेहरा नहीं दिखाती वह चारु को टूटा हुआ पाती है लेकिन उसके पास नहीं जाती। वह कावेरी को अस्वस्थ देखती है। रूही को अभिरा को देखकर दुख होता है लेकिन वह अभिरा को बाहर करने के अपने लक्ष्य पर अड़ी रहती है। वह कावेरी की देखभाल करती है। अभिरा कावेरी को अपना चेहरा नहीं दिखाती है। कावेरी उसे देख लेती है, लेकिन अभिरा समय रहते छिप जाता है। रूही कहती है कि दरवाजे के बाहर कोई नहीं है। अरमान की बातों से अभिरा आहत हो जाती है। वह एक अलमारी के अंदर छिपने का फैसला करती है। वह अलमारी के अंदर जाती है और रोने लगती है। कृष, आर्यन और कियारा अपनी डील शादी के बारे में सुनकर हैरान हैं। संजय भी यह सुन लेता है और इस खबर से खुश होता है। कृष को चिंता है कि संजय परिवार को सच बता देगा। वह संजय को रोकने के लिए दौड़ा। वह जानबूझकर संजय को रोकने के लिए बहस शुरू कर देता है। संजय कहते हैं कि वह चारु की जिंदगी के बारे में फैसला करेंगे। कियारा और आर्यन रूही से उनकी मदद करने और संजय को कावेरी से मिलने से रोकने के लिए कहते हैं। वे बताते हैं कि चौंकाने वाली खबर सुनकर कावेरी बीमार पड़ जाएगी। रूही उनसे मामले के बारे में पूछती है। वह संजय से कहती है कि कावेरी सो रही है। संजय बाद में आने की सोचता है। रूही मामले के बारे में पूछती है। कियारा सच छुपाती है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story