Begin typing your search above and press return to search.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: रूही की बोलती बंद करेगा अरमान, होली को लेकर पोद्दार हाउस में होगा तमाशा...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में शनिवार 23 मार्च 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: रूही की बोलती बंद करेगा अरमान, होली को लेकर पोद्दार हाउस में होगा तमाशा...
X
By Gopal Rao

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। इस शो में दिखाए जा रहे पौद्दार हाउस में कुछ न कुछ होता रहता है। बीते एपिसोड में आपने देखा था कि, अरमान और अभिरा को घर से न निकाले जाने को लेकर विद्या दादी सा से लड़ाई करती हुई दिखाई देगी। विद्या बिना डर और घबराहट के अपनी बात दादी सा के सामने रखेगी। वो बताएगी कि अभिरा ने इस परिवार के लिए क्या-क्या किया है। दादी सा विद्या की जिद्द के आगे हार मान जाएगी और अरमान-अभिरा को घर में रुकने की परमिशन दे देगी। साथ ही अरमान से कहेगी कि एक वक्त ऐसा आएगा जब तुम खुद इस लड़की को घर से बाहर निकालोगे। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, सभी घरवाले खाने के टेबल पर मौजूद होंगे। अभिरा सभी के उदास चेहरे देखेगी और घर में होली पार्टी रखने के लिए कहेगी, लेकिन दादी सा वहां पर आकर मना कर देगी। वहीं विद्या से अपनी सारी जिम्मेदारी लेकर मनीषा और रूही को दे देगी। ऐसे में विद्या भी तिजोरी की चाबी दादी सा को दे देगी। अभिरा और अरमान विद्या को संभालेंगे। दोनों उनसे माफी मांगेगे कि उनकी वजह से ऐसा हुआ। इन सबके बीच मनीषा विद्या से कहेगी कि इस बार उनकी कोई गलती नहीं थी, बल्कि दादी सा ही गलत थी। दोनों मिलकर अभिरा की तारीफ करेंगे।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, होली मनाने को लेकर पोद्दार परिवार दो हिस्सों में बंटता हुआ दिखाई देगा। कुछ अभिरा के आइडिया का साथ देंगे तो कुछ उसका विरोध करेंगे। घर के सभी बच्चे जिद्द करने लगेगे। ऐसे में रूही को गुस्सा आ जाएगा और वो कहेगी कि अभिरा के साथ रहते हुए तुम सब बदतमीज हो गए हो। ये सुनकर अभिरा शॉक हो जाएगी। अभिरा रूही को जमकर क्लास लगा देगी। अरमान भी रूही पर गुस्सा होगा औऱ कहेगा कि तुम उसके पास और ताने मारने जा रही हो। अरमान और रूही घरवालों के सामने अभिरा को लेकर लड़ने लगेंगे। अरमान रूही से कहेगा कि अभिरा एक अच्छी बहू ही नहीं एक अच्छी वकील भी बनकर दिखाएगी। अभिरा का दिल खुश करने के लिए अरमान फिर उसे होली की पूजा करने के लिए रात में अकेले लेकर आएगा।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, रूही ओर कियारा की रास्ते में गाड़ी खराब हो जाती है तभी वहां कुछ गुंडे आते हैं और उन्हें परेशान करते हैं उसके बाद वहां अभिरा वहां आ जाती है और उन गुंडो की डंडे से पिटाई कर देती है। दूसरी तरफ दादी सा कियारा से पूछती है कि वह रूही को अपने साथ लेकर कहां गई थी कियारा कहती है कि वह अपने दोस्त के यहां होली की पार्टी में गई थी, कावेरी गुस्से में कियारा पर हाथ उठा देती है लेकिन गलती से अभिरा कियारा के आगे आ जाती है और उसके चांटा पड़ जाता है। अभिरा दादी सा से कहती है कि इस परिवार में सभी लोग उससे सच बोलने से डरते हैं, क्योंकि इस घर में सच बोलने का इनाम थप्पड़ मिलता है कावेरी विद्या पर गुस्सा करती है, अभिरा दादी सा से कहती है कि परिवार के लिए उसका प्यार हार रहा है और आपके लिए मेरी नफरत जीत रही है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story