Begin typing your search above and press return to search.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: रूही की बोलती बंद करेगी अभिरा, तलाक को लेकर छिड़ी जबरदस्त जंग...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 16 April 2024 Full Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में मंगलवार 16 अप्रैल 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: रूही की बोलती बंद करेगी अभिरा, तलाक को लेकर छिड़ी जबरदस्त जंग...
X
By Gopal Rao

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 16 April 2024 Full Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में आपने देखा था कि, अभिरा और रूही का किडनैप हो जाती है और अरमान दोनों को बचाने के लिए अपनी पूरी जान लगा देता है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अभिरा और अरमान से अपना हाथ छुड़वाकर भाग जाएगी। अरमान भी अभिरा के पीछे-पीछे जाएगा और तभी उसके फोन पर एक कॉल आएगा। वीडियो कॉल पर रूही, अरमान से मदद मांगेगी। अरमान, अभिरा को छोड़कर रूही के पास जाएगा। अभी अरमान रास्ते में ही होगा कि उसके पास एक और कॉल आएगा। इस बार किडनैपर, अभिरा के फोन से अरमान को कॉल करेगा। वह अरमान को बताएगा कि अभिरा को उन्होंने किडनैप कर लिया है। इतना ही नहीं, किडनैपर अरमान को अभिरा की लोकेशन भी देगा। अरमान को समझ नहीं आएगा कि वह किसके पास जाए। वह परेशान हो जाएगा।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, इसी बीच दादी-सा, अरमान को वीडियो कॉल करेंगी। वह अरमान से रूही और अभिरा का हाल-चाल लेंगी और तभी अरमान रोते-रोते दादी-सा को बताएगा कि दोनों की जान खतरे में है। दादी-सा, अरमान का हौसला बढ़ाएंगी और माधव को इसके बारे में बताएंगी। माधव लोकल पुलिस से मदद मांगेगा। दादी-सा से बात करने के बाद अरमान पहले रूही को और फिर अभिरा को बचाने का सोचेगा। हालांकि इसी बीच, किडनैपर एक बार फिर अरमान को कॉल करेगा। वह अरमान को बताएगा कि उसके पास सिर्फ 21 मिनट हैं। अभिरा, किडनैपर और अरमान की बातें सुन लेगी। वह चिल्लाएगी, 'रूही को बचाओ अरमान। रूही को कुछ हो गया तो परनानू और बाकी सब जी नहीं पाएंगे। मेरा तो इस दुनिया में कोई नहीं है।' इतना ही नहीं अभिरा, अरमान को उसकी मां की कसम तक दे देगी। अभिरा की बातें सुनने के बाद अरमान, रूही को बचाने जाएगा। अरमान समय रहते रूही की जान तो बचा लेगा हालांकि, वह अभिरा के पास देरी से पहुंचेगा। वह जब तक अभिरा के पास पहुंचेगा तब तक वहां आग लग चूकी होगी।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story