Begin typing your search above and press return to search.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: रूही का चैप्टर होगा खत्म, अरमान के साथ आगे बढ़ेगी अभिरा...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 13 July 2024 Full Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में शनिवार 13 जुलाई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: रूही का चैप्टर होगा खत्म, अरमान के साथ आगे बढ़ेगी अभिरा...
X
By Gopal Rao

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 13 July 2024 Full Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अरमान और अभिरा के बीच सब कुछ धीरे धीरे ठीक हो रहा है। अरमान रूही का केस लड़ रहा है और अभिरा रूही के खिलाफ खड़ी है। अभिरा पूरी कोशिश करती है कि रूही को सख्त से सख्त सजा मिले और इसी वजह से वह अरमान से मिली जानकारी भी इस्तेमाल कर लेती है। इस वजह से अरमान भड़क जाता है और अभिरा से ठीक से बात नहीं करता। मनीष गोयनका भी अभिरा को जमकर सुनाते हैं। अब अभिरा अरमान की तरफ एक कदम बढ़ाएगी। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अरमान देर रात घर आता है और उसकी अभिरा से बहस हो जाती है। अभिरा बार बार उसे रूही के नाम का ताना देती है, तो अरमान भड़क जाता है और अभिरा को सुना देता है। वह बोलता है कि वह अभिरा के शक से थक गया है। इसके बाद विद्या अभिरा को संभालती है और फिर अभिरा विद्या के कहे अनुसार ही अपना सारा गुस्सा निकालती है। इसके बाद विद्या अभिरा को अरमान के साथ चलने पर समझाती है, लेकिन अभिरा नहीं सुनती तो वह अपना उदाहरण देते हुए उसे समझाती है। इसके बाद अभिरा शांत हो जाती है और अरमान के साथ आगे चलने का फैसला लेती है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, विद्या की बातों का असर अभिरा पर होता है और वह रूही के केस में बड़ा फैसला लेती है। अगले दिन कोर्ट की सुनवाई शुरू होती है, लेकिन अभिरा देर से पहुंचती है और वह सबसे पहले कोर्ट से अपना केस वापिस लेने का फैसला लेती है। ये सुनकर अरमान हैरान रह जाता है। वह कोर्ट के बाहर सेटलमेंट करने की बात करती है और फिर अरमान को वो वाइफ पकड़ा देती है, जिसमें उसके क्लाइंट मिलने वाले पैसे का डॉक्यूमेंट होता है। अरमान और अभिरा इसे अपनी नई शुरुआत मानते हैं। अरमान अभिरा की तलाश में घर तक पहुंच जाता है, जहां विद्या और माधव उसे झूठ बोलकर अपने दोस्त के घर पहुंचते हैं। यहां पर अभिरा अरमान को सरप्राइज देती है। उसे प्रपोज करने के लिए तैयारी करती है।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, जल्द ही अभिरा को एहसास होगा कि वो अपने प्यार अरमान के बिना नहीं रह सकती है। उसपर अपनी सास विद्या की बातों का असर होगा और वो सोच लेगी कि उसे अपने प्यार को ऐसे नहीं जाने देना चाहिए। इसके बाद आने वाले ट्रैक में आप देखेंगे कि अभिरा अरमान को सरप्राइज देगी और बड़े ही यूनिक स्टाइल में उसके सामने अपने प्यार का इजहार करेगी। जी हां, आने वाले ट्रैक में आप अभीरा को अरमान को प्रपोज़ करते देखेंगे। जिसके बाद अरमान की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। आने वाले एपिसोड में आपको अरमान और अभिरा के रोमांटिक सीन्स भी देखने को मिलने वाले हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story