Begin typing your search above and press return to search.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: रूही का अभिरा के सामने खुलेगा लव स्टोरी, इस घिनौना सच को छिपाएगी दादी-सा...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 13 April 2024 Full Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में शनिवार 13 अप्रैल 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: रूही का अभिरा के सामने खुलेगा लव स्टोरी, इस घिनौना सच को छिपाएगी दादी-सा...
X
By Gopal Rao

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 13 April 2024 Full Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। अरमान और अभिरा मसूरी में है और यहां पर अरमान अक्षरा का रिजॉर्ट बचा लेता है और फिर अरमान-अभिरा के बीच थोड़ा रोमांस भी हो जाता है। बीते एपिसोड में आपने देखा था कि, रूही अभिरा के हाथ में डिवॉर्स पेपर देने ही वाली होती है, तभी वहां पर कोई शख्स गिर जाता है और अभिरा डिवॉर्स पेपर छोड़कर वहां चली जाती है। तब रूही अरमान को बताती है कि वह यहां पर ये डिवॉर्स पेपर लेकर आई है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अभिरा और अरमान के रोमांस के साथ शुरू होगा। तारों की छांव के नीचे लेटी अभिरा अपनी मां को याद कर रही होगी जब अरमान वहां पहुंच जाएगा। वो उसके पास ही लेट जाएगा और फिर दोनों हमेशा की तरह शरारत करना शुरू कर देंगे। कुछ ही देर में अभिरा सो जाएगी और फिर दोनों इसी बीच रूही वहां पहुंच जाएगी। अरमान को अभिरा के साथ सोता देखकर उसका पारा चढ़ जाएगा और वह उससे पूछेगी कि तुमने फिर से अभिरा से तलाक की बात नहीं की ना? अरमान सफाई देते हुए कहेगा कि उसे तो सिर्फ ऑर्डर देना होता है, लेकिन क्या वो समझती है कि यह काम कितना मुश्किल है। सच सुनकर अभिरा और बाकी लोगों पर क्या बीतेगी? आखिर वो अभिरा से क्या कहे कि आज तक जो भी हो रहा था सब झूठ था, अब वो अपने रास्ते चलती बने। रूही रूठकर चली जाएगी और तब उसके रूम में जाकर अरमान कहेगा कि वो उसे कभी दुखी नहीं करना चाहता लेकिन हालातों पर उसका बस नहीं चल रहा है। सोने का ढोंग कर रही रूही उठेगी लेकिन तभी अभिरा के छींकने की आवाज आएगी और अरमान हमेशा की तरह उसे छोड़कर अभिरा के पास चला जाएगा। यह देखकर रूही का दिल फिर टूट जाएगा। उधर जब कावेरी पौद्दार फैमिली के साथ एन्जॉय कर रही होगी तभी सक्सेना के बेटे का कॉल उसके पास आएगा। वो धमकी देगा कि उसकी डिमांड पूरी करे वरना दादी सा की घिनौनी हरकत का सच वो सबके सामने ले आएगा। दादी सा अचानक से सब पर झुंझलाती हुई वहां से चली जाएंगी। उनके लिए डॉक्टर बुलाया जाएगा जो उनका ब्लड प्रेशर बढ़ा होने की बात कहेगा। दादी सा उस पर भी चिल्ला पड़ेंगी और वहां से चली जाएंगी। सभी को दादी सा की फिक्र होने लगेगी।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, सुबह उठने पर जब अभिरा अरमान को अपने पास लेटा देखेगी तो उसे छूने की कोशिश करेगी। इसी बीच वह जग जाएगा तो वह उसके गाल पर मच्छर होने का झूठ बोलेगी। अभिरा वहां से भाग जाएगी और इठलाने-शरमाने लगेगी। असल में अभिरा को अरमान से प्यार होने लगा है और अब वह अब इस बात को समझने भी लगी है। वह खुद से ही सवाल पूछेगी और फिर खुद ही उनके जवाब देगी। किसी काम से जब वो रूही के कमरे में जाएगी तो वहां उसे रूही का फोन बजता मिलेगा। मनीष जी का फोन होने पर यह सोचकर वो पिक कर लेगी कि उन्हें बता दे कि रूही नहीं है। लेकिन फोन उठाते ही मनीष जी कुछ ऐसा कह देंगे कि अभिरा के होश उड़ जाएंगे। मनीष जी कहेंगे कि आखिर बात क्या है। तू यहां आई और बिना कुछ भी बताए बस यह बोलकर चली गई कि तू उस लड़के से प्यार करती है। आखिर वो लड़का कौन है क्या करता है हमें कुछ बता तब तो हम कुछ करेंगे। अभिरा अब यह जानती है कि अरमान की तरह रूही भी किसी लड़के से प्यार करती है। लेकिन यह लड़का कौन है, यह उसे नहीं पता। वह मनीष जी को बताएगी कि रूही यहां उसके पास मनाली में है। सुवर्णा मनीष जी के पीछे खड़ी सारी बातें सुन रही होगी और उसे टेंशन होने लगेगी कि कहीं उन्हें सच ना पता चल जाए।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story