Begin typing your search above and press return to search.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: रोहित को रूही ने जड़ा थप्पड़, अरमान और अभिरा का हुआ रोमांस...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 24 July 2024 Full Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में बुधवार 24 जुलाई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: रोहित को रूही ने जड़ा थप्पड़, अरमान और अभिरा का हुआ रोमांस...
X
By Gopal Rao

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 24 July 2024 Full Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, कावेरी पोद्दार रूही को पोद्दार हाउस लाने के लिए उसके घर जाती है, लेकिन रूही नहीं मानती। मनीष गोयनका भी रूही को जाने नहीं देता। तब कावेरी पोद्दार मनीष गोयनका को समझाने की कोशिश करती है। वह रूही के आगे हाथ जोड़ लेती है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, रूही पर जहां रोहित का गुस्सा फूटेगा तो वहीं अभीरा अरमान को चीयर-अप करने के लिए एक अजीबोगरीब तरकीब निकालती है। विद्या और माधव जहां आज अपने दोनों बेटों के बीच की दूरी मिटाने की सोचेंगें तो वहीं फुफासा इस दूरी को और बढ़ाने का प्लान करते नजर आने वाले हैं। रोहित ने रूही के लिए डिनर डेट प्लान किया है। जहां वो रूही पर इल्जामों की बारिश करता है। रोहित से रूही कहती है कि उसके जाने से पहले उसने सोच लिया था कि वो अपनी और रोहित की शादी को एक सच्चा मौका देगी। लेकिन रोहित उसकी एक नहीं सुनता। रोहित रूही से कहता है कि- ”तुम दोनों आशिकों को एक साथ मिलाने के लिए मैं घर से चला गया और तुम तो इतनी चालाक निकली कि तुमने अभीरा भाभी को भी घर से बाहर निकलवा दिया।” रोहित रूही पर इल्जाम लगाता है कि- ”कहीं तुमने मुझसे शादी तो इसीलिए नहीं की थी कि एक छत के नीचे अपने बॉयफ्रेंड के साथ अय्याशी कर सको।” ये सुनते ही रूही गुस्से से तिलमिला जाती है और रोहित को थप्पड़ जड़ देती है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, इसके बाद रूही वहां से जाने लगती है कि उसके दुपट्टे में आग लग जाती है। रोहित ऐसे में रूही की जान बचाता है और कहता है कि- मैं तुम्हारी तरह नहीं हूं जो अच्छाई का ढोंग करने के लिए यहां आ गया। मैं सच में अच्छा इंसान हूं। तुम्हारी जगह कोई और भी होता तो भी मैं यही करता। इसीलिए तुम ये मत समझना कि मैं तुम्हें माफ़ कर दूंगा।” अभीरा अरमान को चीयरअप करने के लिए भालू के कॉस्च्यूम में आती है जिसे देखकर अरमान डर जाता है। इसके बाद यहां अरमान और अभीरा का हल्का-फुल्का रोमांस भी देखने को मिलता है, जिसे देखकर रोहित सोचता है उसे उसके प्यार से दूर कर अरमान अपने प्यार संग कितना खुश है।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, रूही रोहित से अपना खेद व्यक्त करती है, अभीरा खुद से वादा करती है कि वो अपनी और अरमान की शादी के लिए दादीसा को मनाने से पहले रोहित और अरमान के बीच की गलतफहमियों को दूर करेगी। उधर माधव और विद्या भी बात कर रहे हैं कि उन्हें कैसे भी कर के अपने बेटों के बीच आई दूरियों को खत्म करना है। हालांकि माधव और विद्या की बात फुफासा ने सुन ली है और वो सोचते हैं कि वो ऐसा हरगिज नहीं होने देंगे। फुफासा सोचते हैं कि वो रोहित के दिल में अरमान की नफरत का फायदा उठाकर उसे पोद्दार फर्म से बाहर कर देंगे ताकि पोद्दार फर्म पर फुफासा का एकाधिकार हो सके।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story