Begin typing your search above and press return to search.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: पोद्दार परिवार का हुआ अंतिम संस्कार, शो में आया ये भयानक ट्विस्ट...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 29 September 2024 Full Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में रविवार 29 सितंबर 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा होने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
X

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

By Gopal Rao

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 29 September 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, विद्या को अरमान और अभिरा का फैसला करने की शक्ति देती है। विद्या उनके विनाशकारी व्यवहार को समाप्त करने का फैसला करती है और अरमान को अब अपना बेटा मानने से इनकार कर देती है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

सीरियल में, अरमान और अभीरा विद्या का आशीर्वाद लेकर जा ही रहे होते हैं कि तभी पंडित और अंतिम क्रियाकर्म की सामग्री के साथ दादीसा आती हैं। जिसे देख सभी हक्के-बक्के रह जाते हैं। अब दादीसा कहती हैं कि आज हम सबका एक साथ आखिरी दिन है इसके बाद परिवार टूट जाएगा तो परिवार का अंतिम संस्कार कर देते हैं। दादीसा विद्या से कहती हैं कि- ”तुम मेरी मर्ज़ी के बिना कोई चीज़ नहीं हिलाती थी लेकिन आज तो घर की नींव ही हिला दी। मैं अरमान से कितना भी गुस्सा रहूं लेकिन मैं उसे घर से नहीं निकाल सकती क्यूंकि मैंने उसे दिल से अपनाया था लेकिन लगता है तुम इतने साल बस ढोंग करती रही। अगर अरमान की जगह रोहित होता तब भी क्या तुम यही करती!!” दादीसा अरमान को भी कहती हैं कि- ”तुम्हारे लिए ये लड़की और तुम्हारी मां ही सबकुछ है। मैं और परिवार कुछ नहीं। तुमलोगों को तो हमारी जरुरत ही नहीं है।” और फिर बहुत सारे मेलोड्रामा के बाद अरमान और अभीरा घर छोड़कर नहीं जाते हैं।

आगे देखेगे कि, लेकिन दादीसा की बातों से आहत विद्या कमरे में चली जाती है, जहां रूही और रोहित उसे समझाने जाते हैं। अब विद्या कहती है कि अरमान ने माधव जी से दादा बनने का, मासा से परदादी बनने का सुख छीना है। अब तुमलोगों को ही परिवार का वंश आगे बढ़ाना है। ये सुनकर रोहित और रूही दोनों सकते में आ गए हैं। अभीरा को दादीसा पोद्दार फर्म में नौकरी ऑफर करेगी। अब अभीरा जॉब लेगी या नहीं… ये अपकमिंग ट्रैक में ही पता चलेगा।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story