Begin typing your search above and press return to search.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: पोद्दार हाउस लेकर आएगी रोहित को रूही, अरमान से करेगा बदसलूकी...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 19 July 2024 Full Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में शुक्रवार 19 जुलाई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: पोद्दार हाउस लेकर आएगी रोहित को रूही, अरमान से करेगा बदसलूकी...
X
By Gopal Rao

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 19 July 2024 Full Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, रोहित दादी सा से मिलने के लिए पोद्दार हाउस तक पहुंच जाता है। वह अपनी दादी सा के लिए कड़ा प्रसाद भी भिजवाता है, लेकिन उससे दादी सा की तबीयत बिगड़ जाती है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अरमान घर में सबसे पूछता है कि कड़ा प्रसाद कौन लेकर आया था, लेकिन सब मना कर देते हैं। तभी वह दादी सा की बातें सुन लेता है, जिसमें वह बताती है कि उन्हें महसूस होता है कि रात को कोई उनके कमरे में आया था। अस्पताल में भी उन्हें ऐसा ही लगा था। ऐसे में अरमान कमरे की खिड़की देखता है, तो उससे पता चलता है कि कोई कमरे में घुसा था। ये बात वह अभिरा को बताता है, तो दोनों अस्पताल में सीसीटीवी फुटेज देखने जाते हैं, तो उन्हें मास्क मैन दिखता है और नर्स से बात करके बता चलता है कि रोहित अस्पताल में आया था। ये सुनकर दोनों हैरान रह जाते हैं।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, रूही अपने बी नानू के साथ कार में कहीं जा रही होती है, तो उसे रास्ते में एक कार का एक्सीडेंट होया हुआ दिखता है। जब रूही अपनी कार से निकलकर देखती है तो कार में रोहित को देखकर चीख पड़ती है। वह बी बानू के साथ रोहित को अस्पताल लेकर जाती है और फिर पोद्दार हाउस लेकर पहुंच जाती है। इस मौके पर अभिरा और अरमान भी सबको रोहित के बारे में बता रहे होते हैं, लेकिन रूही के साथ रोहित को देखकर सब चौंक जाते हैं। पोद्दार हाउस के सभी लोग इमोशन हो जाते हैं। हर कोई उसके लिए रोता है और अरमान अपने भाई को गले लगा लेता है। इस पूरे इमोशनल ड्रामे में अभिरा घर के बाहर ही खड़ी रहती है। इसके बाद सभी लोग रोहित को रूम में लेकर जाते हैं और दादी सा उसकी फोटो से हार हटाती है।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, रोहित होश आते ही अरमान से लड़ने वाला है। वो कहता है कि वो उसका भाई नहीं है। अब रोहित को तो ये ही लगता है कि अरमान रूही से प्यार करता था और फिर भी उसने उसकी शादी रूही से करा दी। रोहित इसी वजह से घर छोड़कर गया था।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story