Begin typing your search above and press return to search.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: पोद्दार घर में बड़ा तमाशा करेगा देव सर, चारु के लिए अरमान से किया हाथापाई...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 25 April 2024 Full Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में गुरुवार 25 अप्रैल 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: पोद्दार घर में बड़ा तमाशा करेगा देव सर, चारु के लिए अरमान से किया हाथापाई...
X
By Gopal Rao

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 25 April 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। रोहित पुरोहित, समृद्धि शुक्ला और गर्विता साधवानी स्टारर इस सीरियल में ड्रामा को हाई वोल्टेज रखने की पुरजोर कोशिश जारी है। बीते एपिसोड में आपने देखा था कि, कृष आर्यन-कियारा ने अभिरा और अरमान की डील शादी के बारे में सुनकर हैरान रह जाते है। वही संजय भी यह सुन लेता है और इस खबर को लेकर खुश के मरे पागल हो जाता है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अभिरा अपने बड़े सपनों को लेकर दोषी महसूस करती है। वह कहती है कि उसने हकीकत नहीं देखी, वह अरमान के लिए एक बड़ी समस्या बन गई है, कोई भी समस्या से प्यार नहीं करता और उससे छुटकारा पाना चाहता है। उसे नहीं लगता कि उसे अरमान का प्यार मिलेगा वह महसूस करती है कि वह किसी के प्यार के लायक नहीं है। वह दुख में रोती है जब वह पोद्दार का फोन नहीं उठाती तो देव पोद्दार के घर पहुंच जाता है। अरमान और रूही देव की एंट्री रोकते हैं। देव अरमान से चारू और उसके पूरे परिवार को बुलाने का आग्रह करता है। अरमान देव को घर से बाहर निकलने के लिए कहता है। परिवार के सदस्य देव और अरमान की बहस देखते हैं। अरमान ने देव को चारु का ब्रेनवॉश करने के लिए डांटा। देव उसे बताता है कि बड़े परिवार में रहते हुए भी चारु अकेली है। वह कहते हैं कि अभिरा उनके प्यार को समझता है। अभिरा वहां पहुंचता है और उसे नए आरोप का सामना करना पड़ता है। रूही अरमान के प्रति अपना ख्याल रखती है और उसे प्रभावित करती है। वह उससे चारु की जिम्मेदारी लेने के लिए कहता है। वह ख़ुशी से सहमत हो जाती है और कहती है कि चारु उसकी भी बहन है। वह अरमान को चचेरे भाइयों को आते नहीं देखने देती। कृष और कियारा कहते हैं कि उन्हें अरमान से बात करनी थी।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, रूही उनसे अरमान को ज्यादा तनाव न देने के लिए कहती है। वह उन्हें मदद की पेशकश करती है लेकिन वे उसकी बात नहीं सुनते। रूही को संजय का फोन आता है। कियारा फोन लेती है और कॉल का जवाब देती है। वह झूठ बोलती है कि कावेरी अभी भी सो रही है। संजय सोचता है कि रूही नहीं चाहती कि वह कावेरी से बात करे। वह डॉक्टर को बुलाता है और कावेरी के स्वास्थ्य संबंधी अपडेट लेता है। डॉक्टर उसे सलाह देते हैं कि वह कावेरी को कोई तनाव न दे। संजय को कावेरी को बड़े सच से चौंका देने का दुख है। देव चारू को फोन करता है और उसे बताता है कि वह उससे एक बार मिलना चाहता है। वह उसे अपने पसंदीदा कैफे में आने और उससे मिलने के लिए कहता है। वह सब कुछ सुलझा लेने का वादा करता है। चारु सहमत हैं अभिरा अरमान को फोन करती है, लेकिन वह उसका फोन नहीं उठाता है। वह चारु को घर से बाहर जाते हुए देखती है और उसे रोकती है। चारु बताती है कि वह देव से मिलने जा रही है। अभिरा उसे परिवार के खिलाफ नहीं जाने के लिए कहती है। चारु उससे अपने प्यार का समर्थन करने की विनती करती है। वह अभिरा से आखिरी बार देव से मिलने की इजाजत मांगती है। अभिरा उससे अरमान से इस बारे में पूछने के लिए कहती है। चारु नहीं सुनती और चली जाती है। अभिरा उसका पीछा करता है। रूही उन्हें जाते हुए देखती है। चारु उसे रुकने और उसकी बात सुनने के लिए कहती है। देव चला जाता है। चारु उसके पीछे दौड़ती है। अभिरा चारु को रोकता है। वह कहती है कि वे घर जाकर अरमान से बात करेंगे। अरमान वहां पहुंचता है और अभिरा को चारु के साथ पाता है। चारु ने घर जाने से इंकार कर दिया। वह अभिरा से उसका हाथ छोड़ने के लिए कहती है। अभिरा चारु पर पकड़ खो देती है। चारु एक कार के सामने गिर जाती है और उसे टक्कर लग जाती है। अरमान दुर्घटना का गवाह है और इसके लिए अभिरा को दोषी मानता है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story