Begin typing your search above and press return to search.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: माधव करेगा फूफा-सा का पर्दाफाश, बढ़ेंगी अभिरा-अरमान में नजदीकियां...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में मंगलवार 27 फरवरी 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: माधव करेगा फूफा-सा का पर्दाफाश, बढ़ेंगी अभिरा-अरमान में नजदीकियां...
X
By Gopal Rao

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल "ये रिश्ता क्या कहलाता है" अरमान और अभिरा ने मिलकर युवराज का चैप्टर खत्म कर दिया है। युवराज को जेल हो गई है, जिसके बाद अरमान अपने पापा के साथ मिलकर अभिरा को घर लेकर आ जाता है, लेकिन दादी सा अभिरा को घर में आने नहीं देतीं। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, विद्या अभिरा का सच जानकर उसे गले लगाने के लिए आगे बढ़ती है, लेकिन दादी सा उसे रोक देती हैं। वह बोलती हैं, 'विद्या... माना इस लड़की ने तुम्हारी जान बचाई। लेकिन खतरा भी इसी लड़की की वजह से आया है। युवराज इस लड़की के पीछे ही आया है।' आइए आपको आगे की कहानी बताते हैं। दादी सा अभिरा को घर में आने नहीं देती, लेकिन अरमान के पापा माधव अपनी मां कावेरी से बात करते हैं। तभी दादी सा अभिरा के खाली गले को देखती हैं और पूछती हैं कि इसका मंगलसूत्र कहां है? तभी अरमान दादी सा को बोलने पर अभिरा को मंगलसूत्र पहनाता है और गोद में अपनी पत्नी को रूम तक लाता है। इसके बाद अरमान अभिरा की डायरी पढ़ता है, जिसमें अभिरा सारी बातें लिखकर रखती है और वह उन बातों के लिए सॉरी लिखती है, जिसके लिए वह बोलना चाहती है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि अरमान अभिरा को डांटता है, तभी वहां पर मनीषा आ जाती है। वह अभिरा की चोट साफ करती है और उसे समझाती है कि अरमान उसकी बहुत चिंता करता है। इस पूरे हंगामे में ये तो सबने देख लिया है। दूसरी तरफ संजय दादी सा के साथ खड़ा होता है। तभी वहां पर माधव आ जाता है और वह अपनी मां को संजय का सारा सच बता देता है। वह बताता है, 'आप अभिरा और अरमान की गलती बता रही थीं लेकिन युवराज को लाने वाले ये इंसान है। युवराज ने अभिरा की मां का मर्डर किया है, लेकिन ये युवराज को इसी केस से बचा रहे थे।' इसके बाद दादी सा (कावेरी) भी संजय को फटकार लगा देती है और बोलती है कि अभिरा सही है। अरमान रूही को सामने अपना दर्द बयां करता है। वह बोलता है, 'मैं इस दुनिया का सबसे बड़ा बेडलक है। उसने मां को खो दिया। रोहित उसकी वजह से चला गया। तुम भी मेरी वजह से हंसना भूल गई हो।' हालांकि, रूही उसे समझाती है और फिर दोनों अपने-अपने कमरे में चले जाते हैं। थोड़ी देर बाद अरमान अभिरा को अपनी फेवरेट जगह पर लेकर जाता है, जहां वह सिर्फ अपने परिवार को लेकर जाता है। इस बारे में रूही को परिवार वालों से पता चलता है, जिस वजह से वह टेंशन में आ जाती है। इन सबके बीच अभिरा को अरमान की स्पेशल जगह काफी ज्यादा पसंद आती है।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिरा अरमान से कहेगी कि तुम इस खास जगह में सिर्फ अपने परिवार को लेकर आते हो, तो मुझे यहां क्यों लाए? अरमान कहता है कि तुम मेरे साथ बहुत कम समय के लिए हो, लेकिन तुम मेरे लिए बहुत जरूरी हो, रूही ये सब देख लेती है। कावेरी चारू को थपड़ मारती है और पूछती है कि वह व्यक्ति कौन था जिसके साथ वह यहां आया थी, अभिरा बताती है कि वह हमारे देव सर है, कावेरी अभिरा से पूछती है कि क्या चारू तुम्हारे साथ ही इंटर्नशिप कर रही है, और तुमने हमसे इतनी बड़ी बात छुपाई, अरमान और अभिरा की बहस भी होती है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story