Begin typing your search above and press return to search.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: कृष का टांग तोड़ेगा फूफा सा, शो में अब आएगा ये खतरानाक मोड़...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में रविवार 31 मार्च 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: कृष का टांग तोड़ेगा फूफा सा, शो में अब आएगा ये खतरानाक मोड़...
X
By Gopal Rao

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। इस शो में दिखाए जा रहे पौद्दार हाउस में कुछ न कुछ होता रहता है। बीते एपिसोड में अपने देखा था कि, रूही अभिरा को संजय के घर जाने से रोकती है, वह अभिरा को जोर से खींचती है, अभिरा नीचे गिर जाती है और उसे को चोट लग जाती है। रूही उसे उठाती है और माफ़ी मांगती है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अभिरा रूही से पूछती है कि क्या वह उसका पीछा कर रही है। रूही अभिरा को बताती है कि अरमान ने उसे भेजा है। संजय कृष को पकड़ लेता है, संजय कृष को विदेश जाने का आदेश देता है कृष वहां जाने से मना कर देता है संजय कृष को थप्पड़ मारता है कृष नीचे गिरता है और उसके पैरो पर बड़ा सा बॉक्स गिर जाता है और उसके पैर जख्मी हो जाते है, अभिरा और रूही संजय को ऐसा करते हुए देख लेते है। अरमान अपने ऑफिस में क्लाइंट से केस के बारे में चर्चा कर रहा होता है। तभी उसे कृष की चिंता होने लगती है। उसी समय उसे अभिरा का फोन आता है वह अरमान को बताती है कि कृष अस्पताल में है। अरमान ने अपना काम छोड़कर अस्पताल जाने का फैसला करता है, क्लाइंट अरमान को केस पर चर्चा करने के लिए मजबूर करता है। लेकिन अरमान इस केस को छोड़कर कृष को चुनता है और वहां से चला जाता है। अस्पताल में अरमान कृष को बेड में देखकर भावूक हो जाता है। रूही कहती है कि कृष ठीक है सिर्फ इसके पैरो में चोट आई है। अरमान कहता है कि कृष का सपना कैसे पूरा होगा? कृष को होश आ जाता है। अभिरा, अरमान और रूही कृष से मिलते हैं। कृष डॉक्टर से पूछता है कि क्या वह नृत्य प्रदर्शन कर सकता है। डॉक्टर कृष से कहते है पहले वह ठीक से चलना तो शुरू करे। संजय को अपनी गलती का पछतावा होता है अरमान संजय को सांत्वना देता है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, काजल और पोद्दार कृष को लेकर चिंतित होते हैं। काजल का कहना है कि कृष हमेशा उसका कॉल उठा लेता है, लेकिन आज नही उठा रहा, तभी रूही अभिरा और अरमान कृष को लेकर घर आते है, पूरा पोद्दार परिवार कृष को व्हील चेयर पर देखकर चौंक जाता है, कावेरी संजय मांग करती है कि संजय कृष को तब तक उनके साथ रहने दे जब तक वह ठीक नहीं हो जाता। विद्या को आश्चर्य होता है कि कृष का एक्सीडेंट कैसे हो गया? संजय झूठ बोलता है कि कृष धक्का मुक्की ने जख्मी हो गया तभी अभिरा पोद्दारों को बताती है कि कृष की दुर्घटना के लिए संजय जिम्मेदार है। संजय ने अपना बचाव करता है। अरमान अभिरा से कहता है कि वह संजय पर बहुत बड़ा आरोप लगा रही है। अभिरा बताती है कि संजय ने कृष को थप्पड़ मारा जिसकी वजह से वह गिर गया और उसके पैरो पर बड़ा सा स्पीकर गिर गया। रूही अभिरा पर आरोप लगाती है कि उसने संजय को ऐसा करते हुए देखा शायद उसे गलत फहमी हो रही है। अभिरा और रूही बहस करते हैं। फिर रूही कहती है कि अभिरा के पिता नहीं हैं इसलिए वह एक पिता के प्यार के बारे में नहीं जानती। अभिरा कहती है कि रूही के भी पिता नहीं हैं। चारु कृष के लिए दूध लाती है। आर्यन और कियारा कृष को खुश करने की कोशिश करते हैं। चारु को कृष की वजह से तनाव होता है। रूही कहती है कि आज अभिरा ने अपनी हद पार कर दी है। अभिरा का कहना है कि रूही ने भी हद पार कर दी है। संजय को बेज्जती महसूस होती है वह पोद्दार हाउस छोड़ देता है। कावेरी अभिरा पर आरोप लगाती है कि उसने एक अच्छे वकील पर आरोप लगाया है। अभिरा का कहना है लेकिन संजय एक अच्छे पिता नहीं हैं। अरमान कृष से पूछता है कि उसका एक्सीडेंट कैसे हुआ। चारु काजल से संजय के खिलाफ कृष का साथ देने के लिए कहती है। वह अभिरा का समर्थन करती है।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, मनीष अक्षरा के जन्मदिन की तैयारी करता है। स्वर्णा मनीष से पूछती है कि वह इतने सालों बाद अक्षरा का जन्मदिन क्यों प्लान कर रहा है। मनीष ने अक्षरा को माफ करने का फैसला किया। मनीष कहता है कि मैंने अक्षरा के साथ सारे रिश्ते तोड़ दिए थे लेकिन रिश्ते तोड़ने से नहीं टूटते हैं, उसे अक्षरा की याद आती है, अभिरा और रूही एक दूसरे से माफी मांगते हैं। अभिरा और रूही एक दूसरे की कमजोरी पर वार न करने का फैसला करते हैं। उसके बाद अरमान अपने ऑफिस में होता है रूही अरमान के ऑफिस पहुंचती, वह अरमान से डिनर करने की जिद करती है। अरमान और रूही एक गेम खेलकर टाइम बिताते हैं। तभी अभिरा अरमान और अभिरा को साथ देखती है। वह रूही को देखकर दंग रह जाती है। वह रूही से पूछती है कि वो इतनी रात को अरमान के ऑफिस में क्या कर रही है, रूही का कहना है कि अरमान उसका दोस्त है अभिरा का कहना है कि अरमान उसका पति है, रूही चोंक जाती है।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, कावेरी पूरे पोद्दार परिवार को बताती है कि उसकी फॉर्म की नई मंजिल का काम पूरा हो चुका है, आर्यन कहता है कि यह मंजिल अरमान के लिए तैयार हुई है वह उसे बधाई देते है, तभी कावेरी बताती है कि वहां संजय का ऑफिस बनेगा और अब से पोद्दार फॉर्म के कानूनी प्रमुख संजय बंसल है, संजय ये सुनकर खुश हो जाता है, अरमान के चेहरे की हवाइयां उड़ जाती है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story