Begin typing your search above and press return to search.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: जल-भुन जाएगी अभिरा, अरमान और रूही को इस हालत में देख...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 10 July 2024 Full Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में बुधवार 10 जुलाई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: जल-भुन जाएगी अभिरा, अरमान और रूही को इस हालत में देख...
X
By Gopal Rao

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 10 July 2024 Full Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अरमान अभिरा से शादी को एक मौका देने के लिए कहता है, तो साथ ही रूही एक एक्सीडेंट केस में फंस जाती है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अरमान के लिए दादी सा खाना बनाकर रखती है और तब अरमान दादी सा को क्लियर करता है कि वह परिवार के साथ-साथ अभिरा से भी बहुत प्यार करता है। ये सुनकर दादी सा हैरान रह जाती है। इसके बाद अरमान अभिरा के लिए गिफ्ट लेकर आता है। दूसरी तरफ रूही एक्सीडेंट केस की वजह से पुलिस स्टेशन में बैठी होती है और वह अरमान को फोन कर देती है। अभिरा को भी दूसरे पक्ष वालों का फोन आ जाता है। अरमान रूही का केस लड़ने के लिए राजी हो जाता है। अभिरा रूही के खिलाफ केस लड़ती है। इस दौरान अभिरा अरमान को बोलती है कि रूही एक बार फिर उन दोनों के बीच आ गई। अरमान अभिरा को समझाता भी है, लेकिन फिर दोनों पुलिस स्टेशन के लिए निकल जाते हैं।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अरमान पुलिस स्टेशन में रूही को संभालता है और ये देखकर अभिरा भड़क जाती है। इसी वजह से वह तेज आवाज में अपने क्लाइंट को इंसाफ दिलाने की बात करती है। अरमान रूही का वकील बनकर अभिरा से सेटलमैंट की बात करता है।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, लेकिन अभिरा जलन के मारे मना कर देती है और रूही को सजा दिलाने की बात करती है। अरमान भी भड़क जाता है और कोर्ट में मिलने का फैसला लेता है। इसके बाद पोद्दा हाउस में अरमान को पहले चाची सा समझाती है और फिर उसकी मां सब्र से काम लेने के लिए कहती है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story