Begin typing your search above and press return to search.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: होली पार्टी में नए अरमान के प्यार में डूबी अभिरा, अब होगा जबरदस्त हंगामा...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में रविवार 24 मार्च 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: होली पार्टी में नए अरमान के प्यार में डूबी अभिरा, अब होगा जबरदस्त हंगामा...
X
By Gopal Rao

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। इस शो में दिखाए जा रहे पौद्दार हाउस में कुछ न कुछ होता रहता है। बीते एपिसोड में आपने देखा था कि, होली मनाने को लेकर पोद्दार परिवार दो हिस्सों में बंटता हुआ दिखाई देगा। कुछ अभिरा के आइडिया का साथ देंगे तो कुछ उसका विरोध करेंगे। घर के सभी बच्चे जिद्द करने लगेगे। ऐसे में रूही को गुस्सा आ जाएगा और वो कहेगी कि अभिरा के साथ रहते हुए तुम सब बदतमीज हो गए हो। ये सुनकर अभिरा शॉक हो जाएगी। अभिरा रूही को जमकर क्लास लगा देगी। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अभीरा होली की पार्टी रखती है। कावेरी इस होली पार्टी में शामिल नहीं होने की बात कहती है। मनीषा ने कावेरी से बात की, लेकिन वो इस जश्न का हिस्सा नहीं बनने पर जोर देती है। विद्या रूही और मनीषा को उनका खाना और दवा देने की जिम्मेदारी देती है। एक बार फिर कावेरी, विद्या से कहती है कि उन्हें ये जिम्मेदारी ना दें क्योंकि वो उसकी तरह नहीं है। विद्या उनकी बातों से सहमत नहीं होती है और पीछे हट जाती है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अभीरा के होली पार्टी में पार्ट लेने से संजय मना कर देता है और मनोज भी उसका साथ देते है। कृष दोस्तों के साथ होली मनाने की बात करता है। चारू, आर्यन, कृष और कियारा, अभीरा को होली पार्टी का हिस्सा बनने की बात करते है। काजल, अभीरा के पक्ष में नहीं है। चारू कहती है कि अभीरा की वजह से कावेरी बेगुनाह साबित हुई है, लेकिन संजय कहता है कि उसके वजह से ही दादी सा गिरफ्तार हुई थी। रूही ये उलझन के लिए अभीरा को जिम्मेदार मानती है। अरमान, अभीरा का साथ देता है। रूही कावेरी और विद्या के बीच चल रहे अनबन की बात अरमान के सामने लाती है और इसके लिए अभीरा को दोषी बताती है। अरमान कहता है कि वो अभीरा की गलती मानता है, लेकिन वो ये भी कहता है कि उन्हें पॉजिटिव साइड भी देखना चाहिए। अरमान सबसे कहता है कि वो अभीरा को एक मौका दे। अरमान, अभीरा पर अपना भरोसा जताता है।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, कियारा और रूही को होली पार्टी में कुछ बदमाश परेशान करते है। अभीरा उस समय आ जाती है और उन्हें बचाती है। वहीं, पोद्दार हाउस में अभीरा खुद को अकेले पाती है और उसे अपनी मां अक्षरा की याद आती है। दूसरी तरफ अभीरा से मनीष पूछता है कि होली पर उसकी मां की क्या राय थी। अभीरा बताती है कि उसकी मां को ये त्योहार पसंद नहीं था। मनीष को ये सुनकर अपनी बेटी की याद आ जाती है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story