Begin typing your search above and press return to search.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: हल्दी रस्म छोड़कर भागेगा अरमान, तिनके जैसे बिखर जाएगा रूही का सपना...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 10 June 2024 Full Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में सोमवार 10 जून 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: हल्दी रस्म छोड़कर भागेगा अरमान, तिनके जैसे बिखर जाएगा रूही का सपना...
X
By Gopal Rao

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 10 June 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, दादीसा अरमान के साथ सगा और सौतेले वाला कार्ड खेलती है और इमोशनली ब्लैकमेल करती है कि हमने तुम्हें अपना लिया है लेकिन तुम हमारे लिए रूही से शादी नहीं कर सकते। अब अरमान परेशान है और वो समझ नहीं पा रहा है कि क्या करना है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अरमान को अहसास होता है कि घर के बाहर अभीरा है, वो नंगे पैर भागा-भागा घर के बाहर जाता है लेकिन तब तक अभीरा जा चुकी होती है। दादीसा अरमान को समझाने की कोशिश करती है कि वो सिर्फ इसका भ्रम है। दूसरी तरफ माधव को होश आ गया है और वो होश आते ही अरमान और अभीरा के तलाक के बारे में सोचता है।अरमान को भी माधव की याद सता रही है और वो उसे फोन करता है लेकिन फोन संजय के पास है। अब विद्या अरमान को समझाने के लिए आती है कि रूही से उसका शादी करना बहुत सही है। वो कहती है कि माधव जी ने उसे कभी प्यार नहीं दिया, उनके लिए उनकी ड्यूटी सबसे जरूरी थी लेकिन मैं इस घर से नहीं गई क्योंकि मुझे तेरी और रोहित की फ्रिक थी। तूने रोहित के लिए अपने प्यार की कुर्बानी दे दी लेकिन अब सब ठीक हो रहा है। अरमान विद्या की बातें सिर्फ सुनता है लेकिन ख्यालों में सिर्फ अभीरा है। अब विद्या अरमान को हल्दी के लिए तैयार करके लाती है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, दूसरी तरफ रूही को चिंता सता रही है कि अभी तक हल्दी क्यों नहीं आई है। वो दादीसा को फोन करती है और सवाल करती है लेकिन तभी रूही के पास एक तोहफा आता है,जिसपर अरमान लिखा है। अब रूही को लगता है कि ये गिफ्ट अरमान ने भेजा है लेकिन ये चाल दादीसा ने चली है। जिसके बाद अरमान को हल्दी लगती है और वहीं हल्दी कृष और बाकी सभी बच्चे रूही के घर लेकर जाते हैं और रास्ते में उनकी गाड़ी खराब हो जाती है और अभीरा उन्हें लिफ्ट देती है। कृष अभीरा को समझाने की कोशिश करता है कि वो एक बार घर चले लेकिन अभीरा नहीं मांगती और रास्त में रूही के लिए ले जाई जा रही हल्दी गलती से अभीरा को लग जाती है। अभीरा को अजीब लगता है कि अरमान की शादी रूही से हो रही है लेकिन रस्में उसके साथ हो रही हैं।


Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story