Begin typing your search above and press return to search.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: डर की कपकपाहट से अभिरा करेगी ये बड़ा कांड, शो में आएगा ये जबरदस्त मोड़

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में मंगलवार 20 फरवरी 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: डर की कपकपाहट से  अभिरा करेगी ये बड़ा कांड, शो में आएगा ये जबरदस्त मोड़
X
By Gopal Rao

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: मुंबई। हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में मंगलवार 20 फरवरी 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। आज के सीरियल की शुरुआत अभिरा से होती है वह अपनी मां अक्षरा की तस्वीर देख रही होती है तभी अरमान अभिरा से माफी मांगता है क्योंकि वह माधव की चिंता के कारण अभिरा की बात सुन बिना ही वहां से चला गया था, अरमान अभिरा से फिर से अपनी बात बताने के लिए कहता है, अभिरा को याद आता है कि कावेरी ने उसे अरमान के कोई भी बात बताने से मना किया है। अभिरा अरमान से बोलती है कि जब वह जयपुर से वापस आ जायेगा तो वह उसे बताएगी, जब तक अभिरा अरमान को माधव को केस जिताने पर ध्यान देने को बोलती है।

संजय युवराज को फिर से पोद्दार हाउस आने के लिए मना करता है, युवराज उससे कहता हैं कि अभिरा को यहां भेज दीजिए संजय उससे कहता है इतनी पिटाई के बाद भी वह अभिरा का नाम ले रहा है। युवराज संजय से कहता है कि आपकी पत्नी आपसे बहुत प्यार करती है, संजय युवराज की दुबई जानें की टिकट करता है, युवराज दुबई जाने के लिए मान जाता है संजय को आश्चर्य होता है। अभिरा अपने लैपटॉप से युवराज का मोबाईल नंबर निकालने की कोशिश करती है लेकिन वह असफल रहती है, वह सोचती है यदि अरमान माधव के केस में व्यस्त न होता तो वह उसकी मदद लेती। तभी वहां रूही आ जाती है और वह अभिरा से न नहाने के पीछे कारण पूछती है। तभी अभिरा और रूही की बहस हो जाती है अभिरा रूही को अपना काम करने के लिए कहती है। दूसरी ओर युवराज लक्की व्हील घुमा रहा होता है और पोद्दार परिवार में अभिरा की कमजोरी पता लगाने की कोशिश करता है लेकिन वह असफल रहता है।

अरमान जयपुर जाने के लिए निकल रहा होता है तभी अभिरा उसके लिए खाना और कॉफी लेकर आती है अरमान अभिरा से उसकी परेशानी के बारे में पूछता है अभिरा कहती है कि वह उसे घर वापस आने के बाद बताएगी। अभिरा अरमान केस जितने के लिए को अपना भाग्यशाली कछुआ देती है अरमान फिर से आखिरी बार अभिरा से उसकी चिंता का राज पूछता है लेकिन अभिरा उसे नही बताती फिर अरमान वहां से चला जाता है। चारू अपने ऑफिस पहुंच जाती हैं वह कामना करतीं हैं कि अरमान माधव का केस जीत जाए, तभी वहां देव आ जाता है वह चारू से जल्दी ऑफिस आने की वजह पूछता है, चारू कहती है कि उसके परिवार में तनाव का माहौल है इसलिए वह जल्दी ऑफिस आकार जल्दी घर चली जायेगी, देव चारू को बताता है कि चारू के कान में साबुन लगा हुआ है, वह उसे साफ करने में उसकी मदद करता है, चारू की धड़कने तेज हो जाती है। चारू खुद से सवाल करती है कि उसे देव के लिए कुछ महसूस हो रहा है।

रूही विद्या के साथ ऑटो में मंदिर जाने का प्लान बनाती हैं लेकिन अभिरा उनसे अपनी कार में चलने को कहती है इस बात के लेकर रूही और अभिरा में बहस हो जाती है, विद्या अभिरा के साथ कार में मंदिर जाने को मान जाती है, फिर तीनो मंदिर पहुंच जाते है तीनों ही भगवान से ये प्रार्थना करते है कि माधव अपना केस जीत जाए। रूही और अभिरा अरमान को मैसेज करते है, अरमान रूही से कहता है कि वह अभिरा का खयाल रखे, और अभिरा से बोलता है कि वह कभी भी उसे कॉल करें वह उससे बात करेगा फिर विद्या उन्हे घर चलने के लिए कहती है। अभिरा गाड़ी लेने चली जाती है रूही विद्या के लिए पानी लेने जाती है। विद्या को अकेली देख कर युवराज के गुंडे विद्या का अपहरण कर लेते है, युवराज विद्या का अपहरण करके गाड़ी में ले जा रहा होता है तभी अभिरा सामने से अपनी कार लेकर आती है, युवराज के आदमी उसे गाड़ी रोकने को कहते है वरना एक्सीडेंट हो जायेगा। युवराज और अभिरा बहुत ही नजदीक पहुंच कर गाड़ी रोकते है। अभिरा अपनी गाड़ी से उतरकर युवराज की गाड़ी के टायर की हवा निकाल देती है, और युवराज को मारने की धमकी देती है तभी युवराज के आदमी अभिरा पर बंदूक तान देते है युवराज उन्हे बंदूक नीचे करने को कहता है।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, अरमान अभिरा से कहता है कि वह अपनी सगी मां का चेहरा तो देख नही पाया लेकिन अब वह अपनी इस मां को खोना नही चाहता। अभिरा युवराज से कहती है कि वह उससे शादी करने को तैयार है, युवराज उसे 12 बजे एयरपोर्ट पर मिलने को बुलाता है, अरमान अभिरा को बताता है कि उसे मास्क वाले आदमी का पता लग चुका है, रूही अभिरा से कहती है कि वह बहुत डरी डरी सी लग रही है और उसे सच बताने को कहती है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story