Begin typing your search above and press return to search.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: दादी-सा दिखाएगी फूफा-सा को उसकी औकात! आज के एपिसोड में होगा बड़ा हंगामा...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में रविवार 11 फरवरी 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: दादी-सा दिखाएगी फूफा-सा को उसकी औकात! आज के एपिसोड में होगा बड़ा हंगामा...
X
By Gopal Rao

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: मुंबई। छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में रविवार 11 फरवरी 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। युवराज अभिरा को कैफे में देखता है, अभिरा खुद को पिज्जा खाने से रोकती है और कहती है कि वह अरमान का इंतजार करेगी। युवराज अभिरा को देख कर खुद को तैयार करने लगता है। युवराज कहता है कि वह अभिरा को देख कर घबराया हुआ है। युवराज लंबी सांस लेता है अपनी कार से उतर जाता है।

युवराज को अभिरा पर आया ग़ुस्सा:- युवराज जैसे ही अभिरा की ओर बड़ने लगता है वह देखता है कि अभिरा की मांग में सिंदूर और गले में मंगल सूत्र है, वह कहता है कि अभिरा ने शादी कर ली, युवराज के सामने एक कार आ जाती है उतने में अभिरा वहां से चली जाती है युवराज उसे जाते हुए देख नही पाता। युवराज अभिरा की मांग में सिन्दूर और गले में मंगलसूत्र देखने के घर आता है और पागलों जैसी हरकत करता है वह कहता है कि मैं ये पता लगाकर रहूंगा कि अभिरा पर नजर डालने की हिम्मत किसने की है।

अभिरा ने दिया रूही को उपहार:- दूसरी ओर पोद्दार हाउस में अरमान रूही का ध्यान रख रहा होता है अभिरा वहां आ जाती है वह अरमान से कटोरी और चम्मच मंगाती है, अभिरा एसी बंद करती है रूही बताती है कि उसे गर्मी लग रही थी, अभिरा कहती है कि गर्मी से बुखार उतरता है। अभिरा बताती है कि उसे जैसे ही पता चला रूही की तबियत खराब है तो वह कैफे से रूही के लिए सूप लेकर आ गई अभिरा रूही से सूप पीने के लिए कहती है अरमान रूही को मनाता है फिर रूही सूप पी लेती है। रूही अभिरा से उसका प्लान कैंसल कराने की वजह से मांफी मांगती है, अभिरा अपनी पहले सैलरी से रूही के लिए केक पेस्ट्री लेकर आती है रूही उससे बहुत खुश होती है। रूही कहती है कि कभी कोई उसके लिए पहली सैलरी से गिफ्ट नही लाया अभिरा रूही उसे कहती है कि वह अगली सैलरी आने के बाद रूही के लिए और बेहतर गिफ्ट लेकर आएगी।

दादी-सा ने संजय को डांटा:- दादी-सा अभिरा के लिए खुश नजर आती है। संजय अपने फोन ने युवराज की कॉल देख कर परेशान नजर आता है मनोज संजय से कहता है कि उसे शुक्ला जी के केस के बारे में कुछ बात करनी है और संजय के पास बैठ जाता है और फाइल देखने के लिए कहता है संजय मनोज पर गुस्सा करता है और कहता है कि अगर तुमसे ये केस संभल नहीं रहा तो मैं इसे अरमान को दे देता हूं, दादी-सा मनोज को जाने के लिए कहती है फिर कावेरी संजय से कहती है कि आपकी पहचान पोद्दार परिवार की वजह से है अपने गुस्से पर काबू पाना सीखिए वरना हमे गुस्सा आ गया तो…. संजय शांत हो जाता है।

दादी-सा ने अभिरा का तोहफा ठुकराया:- अभिरा दादी-सा के पास जाने लगती है अरमान उससे पूछता है कि वह क्या करने जा रही है अभिरा कावेरी के पास चली जाती है वह दादी-सा से कहती है कि आज हवा कितनी अच्छी चल रही है दादी-सा बोलती है कि पंखा चल रहा है, फिर अभिरा चाय के कप उठाने लगती है और वहां कुछ पैसे गिरा देती है।उसके बाद अभिरा दादी-सा से कहती है कि क्या यह पैसे आपके है और उन्हे देने लगती है अभिरा अपने मन में सोचती है कि वह अपनी पहली सैलरी से दादी-सा को कुछ देना चाहती है, लेकिन दादी-सा उन पैसों को लेने से इंकार कर देती है और कहती है कि ये पैसे हमारे नही है और गिरे हुए पैसे उठाना अपशगुन होता है।

अगले एपिसोड में हम देखेंगे कि अरमान और युवराज की हाथापाई होती है फिर अरमान युवराज के पीछे भागता है युवराज अरमान को धक्का देकर भागने की कोशिश करता है लेकिन वह गाड़ी से टकरा जाता है मनीष घायल युवराज को अपने घर लेकर आता है, अभिरा अरमान को बताती है कि मास्क पहने हुए वह व्यक्ति युवराज ही था।




Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story