Begin typing your search above and press return to search.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: चीख-चीखकर नशे के धुत में रूही खुलेगी अरमान की पोल, होगा जबरदस्त तांडव...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में बुधवार 27 मार्च 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: चीख-चीखकर नशे के धुत में रूही खुलेगी अरमान की पोल, होगा जबरदस्त तांडव...
X
By Gopal Rao

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। इस शो में दिखाए जा रहे पौद्दार हाउस में कुछ न कुछ होता रहता है। बीते एपिसोड में अपने देखा था कि अभिरा नशे की हालत में अपनी और अरमान की शादी का सच बताने ही वाली होती है, लेकिन अरमान उसे रोक लेता है। इतना ही नहीं, वह गलती से दादी सा के सामने बदतमीजी भी कर बैठती है, जिस वजह से दादी सा का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अभिरा अरमान को गाना गाने के लिए कहती है और फिर अपने फोन में गाने लगा देती है। अरमान के एक्सप्रेशन देखकर अभिरा खूब हंसती है, जिस वजह से अरमान गुस्सा होकर जाने लगता है लेकिन अभिरा उसे रोक लेती है। दूसरी तरफ रूही भी नशे की हालत में रोती रहती है और फिर वह अपने बी नानू को चकमा देकर निकल जाती है। इसके बाद अभिरा और रूही आमने-सामने आ जाते हैं। तभी दोनों पर लकड़ी का कुछ सामान गिरने ही वाला होता है और इस मौके पर अरमान अभिरा को बचाता है और रूही को पीछे होने के लिए कह देता है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अरमान और अभिरा एक कपड़े के अंदर ढक जाते हैं। इस दौरान अरमान अभिरा को देखकर थोड़ा सा रोमांटिक होता है, लेकिन अभिरा अंदर हंसने लगती है और अरमान फिर से मुंह बना लेता है। बाहर खड़ी रूही दोनों को देखकर एक बार फिर रोने लगती है। इसके बाद रूही एक टेबल के नीचे बैठकर रोती है। तब अभिरा आकर उसे चुप करवाती है और बोलती है, 'जाओं तुम मेरा और अरमान का सच सबको बता दो।' ये सुनकर रूही खुश हो जाती है। अभिरा एक टेबल पर खड़ी होकर सबको बोलती है, 'आज रूही अपने दिल की बात सबको बताना चाहती है।' ये सुनकर स्वर्णा और अरमान डर जाते हैं। तभी रूही टेबल पर आती है और बोलती है, 'काफी समय से मेरे दिल में एक बात थी और ये सच आज मैं सबको बताना चाहती हूं। शादी से पहले मेरी जिंदगी में कोई था और वो कोई अरमान था।' ये सच सुनकर सबकी आंखें फटी की फटी रह जाती हैं।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, कृष पोद्दार परिवार को मिठाई खिलाता है, संजय कृष से मिठाई बाटने की वजह से पूछता है, कृष का कहना है उसने गाड़ी बेचकर आर्ट एकेडमी में दाखिला ले लिया है, कावेरी कृष के इस फैसला का विरोध करती है, अभिरा कृष का साथ देती है, उसके बाद अभिरा काजल से कहती है कि उसे कृष की मदद करनी चाहिए तभी वहां संजय आ जाता है, वह काजल से कहता है कि वह उसे अभिरा को इसी समय घर से बाहर निकाल दे, अरमान संजय से कहता है उसे उसकी पत्नी अभिरा की बेज्जती करने का कोई हक नही है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story