Begin typing your search above and press return to search.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: चारू के साथ रोमांस करेगा देव सर, शो में अब शुरू होगी नई प्रेम कहानी...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में शुक्रवार 22 मार्च 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: चारू के साथ रोमांस करेगा देव सर, शो में अब शुरू होगी नई प्रेम कहानी...
X
By Gopal Rao

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। इस शो में दिखाए जा रहे पौद्दार हाउस में कुछ न कुछ होता रहता है। बीते एपिसोड में आपने देखा था कि, अरमान अपनी दादी सा से कुछ कहने ही वाला होता है कि उसकी मां विद्या यहां आ जाती है और चिल्लाकर बोलती है, 'तू अपनी बातें अपने पास ही रख अरमान।' इसके बाद वह अपनी सास कावेरी पोद्दार को बोलती है, 'इस बार तो आप भी अपना फैसला अपने पास ही रखे मां सा।' विद्या के मुंह से ऐसी बात सुनकर घर का हर एक इंसान हैरान रह जाता है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अरमान और अभिरा को घर से न निकाले जाने को लेकर विद्या दादी सा से लड़ाई करती हुई दिखाई देगी। विद्या बिना डर और घबराहट के अपनी बात दादी सा के सामने रखेगी। वो बताएगी कि अभिरा ने इस परिवार के लिए क्या-क्या किया है। दादी सा विद्या की जिद्द के आगे हार मान जाएगी और अरमान-अभिरा को घर में रुकने की परमिशन दे देगी। साथ ही अरमान से कहेगी कि एक वक्त ऐसा आएगा जब तुम खुद इस लड़की को घर से बाहर निकालोगे।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, इसके बाद सभी लोग आपस में गले लगते हुए नजर आएंगे। वहीं, चारू पर उसके बॉस देव काफी गुस्सा होंगे। उन्हें पता लग जाएगा कि चारू ने ही पोद्दार हाउस से जरूरी डॉक्यूमेंट्स चुराए थे। जब इसके पीछे की वजह देव उससे पूछेगा तो वो अपने दिल की बात रख देगी। इसके बाद देव भी चारू को बताएगा कि वो भी उससे प्यार करता है। दोनों के बीच रोमांस दिखाया जाएगा। अभिरा दादी सा से उनकी बहादुरी के लिए तारीफ करती हुई नजर आएगी। विद्या अभिरा को थैंक्यू कहेगी और बोलेगी कि अगर वो नहीं होती तो वो ये सब नहीं कर पाती। विद्या अभिरा को अपने कंगन देगी। विद्या अभिरा से वादा लेगी कि वो अरमान को कभी नहीं छोड़ेगी। अभिरा विद्या से वादा करेगी। माधव अपनी पत्नी विद्या को थैंक्यू कहेगा। अरमान जब अभिरा के बारे में सोच रह होगा तभी रूही वहां पर आ जाएगी। अरमान और रूही के बीच अभिरा के भागने को लेकर बात करते हुए नजर आएंगे। रूही पूछेगी कि अरमान ने क्या फैसला लिया था? अरमान कहता है कि इस चीज से क्या फर्क पड़ता है? तो अभिरा भी आकर पूछेगी कि उसने क्या फैसला लिया था वो भी ये जानना चाहती है। तभी अरमान अभिरा से पूछेगा कि उसके हाथों में उसकी नानी कंगन क्या कर रहे हैं? रूही अभिरा और अरमान से कहेंगी वो ये न भूले की दोनों की सिर्फ एक साल की ही शादी है। ऐसे में वो घरवालों को धोखे में न रखें।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, रूही ओर कियारा की रास्ते में गाड़ी खराब हो जाती है तभी वहां कुछ गुंडे आते हैं और उन्हें परेशान करते हैं उसके बाद वहां अभिरा वहां आ जाती है और उन गुंडो की डंडे से पिटाई कर देती है। दूसरी तरफ दादी सा कियारा से पूछती है कि वह रूही को अपने साथ लेकर कहां गई थी कियारा कहती है कि वह अपने दोस्त के यहां होली की पार्टी में गई थी, कावेरी गुस्से में कियारा पर हाथ उठा देती है लेकिन गलती से अभिरा कियारा के आगे आ जाती है और उसके चांटा पड़ जाता है। अभिरा दादी सा से कहती है कि इस परिवार में सभी लोग उससे सच बोलने से डरते हैं, क्योंकि इस घर में सच बोलने का इनाम थप्पड़ मिलता है कावेरी विद्या पर गुस्सा करती है, अभिरा दादी सा से कहती है कि परिवार के लिए उसका प्यार हार रहा है और आपके लिए मेरी नफरत जीत रही है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story