Begin typing your search above and press return to search.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: भिखमंगों की जिंदगी बिताएगा अरमान, अकेला सड़ने को होगा मजबूर...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 26 September 2024 Full Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में गुरुवार 26 सितंबर 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा होने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: भिखमंगों की जिंदगी बिताएगा अरमान, अकेला सड़ने को होगा मजबूर...
X
By Gopal Rao

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 26 September 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, शादी से ठीक पहले रूही अभिरा से माफी मांगती है। इस दौरान रूही जमकर घड़ियाली आंसू बहाती है। जिसके बाद अभिरा अरमान के साथ मंडप में बैठ जाती है। अरमान और अभिरा सात फेरे लेते ही परिवार का आशीर्वाद लेने निकल जाते हैं। इसी बीच अरमान और अभिरा को एक नया सदमा लगने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

सीरियल में, जमाने के सामने अरमान और अभिरा की बेइज्जती करने के बाद विद्या खुद को कमरे में बंद कर लेगी। मां का ये हाल देखकर अरमान घबरा जाएगा। अरमान बिना देर किए अपनी मां को मनाने जाएगा। विद्या अरमान के कहने पर अपने कमरे का दरवाजा खोल देगी। अरमान अपनी मां के पैरों में गिरकर माफी मांगेगा। विद्या दावा करेगी कि अगर अरमान अभिरा को छोड़ेगा तभी उसको माफी मिलेगी।

आगे देखेगे कि, अपनी मां को मनाने के लिए अरमान अभिरा को घर से निकालने के लिए राजी हो जाएगा। अभिरा के साथ साथ अरमान भी घर छोड़ने की तैयारी करेगा। अपना घर छोड़ने से पहले अरमान जमकर आंसू बहाने वाला है। अरमान रो रोकर अपनी मां को याद करेगा। पोद्दार हाउस छोड़ने के बाद अरमान और अभिरा आम आदमी की तरह जिंदगी बिताने वाले हैं। अरमान और अभिरा एक छोटे से घर में अपना आशियाना बनाएंगे। अपने परिवार की वजह से अरमान और अभिरा गरीबी में रहने को मजबूर हो जाएंगे। ऐसे में अरमान को रह रहकर अपनी मां याद आएगी। हालांकि अरमान फैसला करेगा कि वो कभी भी अपने परिवार की शक्ल नहीं देखेगा।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story