Begin typing your search above and press return to search.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: अरमान-रूही की शादी में आएगा मेजर ट्विस्ट, अस्पताल से भागा माधव...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 11 June 2024 Full Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में मंगलवार 11 जून 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: अरमान-रूही की शादी में आएगा मेजर ट्विस्ट, अस्पताल से भागा माधव...
X
By Gopal Rao

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 11 June 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अरमान को अहसास होता है कि घर के बाहर अभीरा है, वो नंगे पैर भागा-भागा घर के बाहर जाता है लेकिन तब तक अभीरा जा चुकी होती है। दादीसा अरमान को समझाने की कोशिश करती है कि वो सिर्फ इसका भ्रम है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अभीरा जाने से पहले मनीष का आशीर्वाद लेती है लेकिन मनीष को लगता है कि वो एक बार फिर अक्षरा से अलग हो रहा है। उसे अभीरा में अक्षरा दिखती है। दूसरी तरफ मनीषा चाचीसा अरमान को समझाती है कि जब वो इस शादी से खुश नहीं है तो मना कर दे और अपनी दिल की बात सुने लेकिन अरमान का कहना है कि वो विद्या और दादीसा का दिल नहीं तोड़ सकता है क्योंकि उन्होंने सौतेले बेटे को भी प्यार दिया है। हालांकि अरमान को बार-बार अभीरा की याद सता रही है। वहीं रूही की हल्दी होनी बाकी है लेकिन स्वर्णा रूही की हल्दी रोक देती है क्योंकि हल्दी की रस्म का शुभ मुहूर्त निकल गया है। अब रूही खुद ही खुद को हल्दी लगा लेती है..ये कहकर कि उसका प्यार किसी मुहूर्त का मोहताज नहीं है। जिसके बाद रूही शादी के लिए तैयार होती है। स्वर्णा और सुरेखा के चेहरे पर खुशी नहीं है क्योंकि उन दोनों को लगता है कि अभीरा और अरमान के बीच कुछ नहीं है। सुरेखा रूही को तैयार करते वक्त भी समझाती है और शादी न करने की सलाह देती है लेकिन रूही को लग रहा है कि अब उसे और अरमान को कोई अलग नहीं कर सकता है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, वहीं अभीरा पर एक के बाद एक मुसीबत आ रही है। कभी उसका बैग गिर जाता है, तो कभी चप्पल टूट जाती है। अभीरा समझ नहीं पाती है कि हो क्या रहा है लेकिन उसे अब ये शहर छोड़ना है लेकिन तभी उसके पास चारू का फोन आता है कि अरमान की तलवार कहा रखी है। अब अभीरा की आवाज सुनकर अरमान खुद को रोक नहीं पाता है और फोन ले लेता है। दूल्हे के रूप में अरमान को देखकर अभीरा खुश होती है और उसे दुआ देती है कि वो हमेशा रूही के साथ खुश रहे। लेकिन शो में बड़ा ट्विस्ट ये भी आ गया है कि माधव को होश आ गया है और वो अस्पताल से भाग गया है। अब संजय माधव को ढूंढ रहा है क्योंकि वो नहीं चाहता है कि अभीरा और अरमान के तलाक का पूरा सच सबके सामने आए।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story